संजीवनी टुडे

माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की फिल्म 'राजा' के 25 साल हुए पुरे, एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

संजीवनी टुडे 03-06-2020 14:26:48

क्ट्रेस माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की फिल्म राजा को रिलीज हुए 25 साल हो गए है। अब माधुरी इस फिल्म की यादों में डूब गईं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की फिल्म 'राजा' को रिलीज हुए 25 साल हो गए है। अब माधुरी इस फिल्म की यादों में डूब गईं। इंद्र कुमार निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अशोक ठाकरिया थे। 

Madhuri Dixit

आपको बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 सप्ताह बने रहकर स्वर्ण जयंती मनाई थी। माधुरी ने ट्वीट किया, “राजा के 25 साल का जश्न मना रहे हैं। इसने कई सारी यादें ताजा कर दीं। मुझे यह फिल्म देने के लिए आपको धन्यवाद इंद्र कुमार। इसमें हमारे साथ संजय कपूर भी थे। इस फिल्म को सफल बनाने के लिए पूरी टीम के प्रति आभार।”

Madhuri Dixit

माधुरी ने संजय कपूर के साथ हिट डांस नंबर 'अखियां मिलाऊं कभी' की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने स्वर्ण जयंती पर मनाए गए जश्न की भी एक तस्वीर साझा की, जिसमें अजय देवगन बतौैर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

Madhuri Dixit

हाल ही में माधुरी का एक गाना गाया है जिसका नाम है कैंडल। माधुरी की आवाज सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। माधुरी ने एक प्रोफेशनल सिंगर की तरह इस गाने को गाया है। माधुरी ने इस गाने को इंग्लिश में गाया है।

यह खबर भी पढ़े: अनुपम खेर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा- यादें हमारे दिल का हमेशा का खजाना है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended