संजीवनी टुडे

संजय दत्त को लंग कैंसर, अरशद वारसी ने कहा- वह एक फाइटर हैं, मुश्किलों से पीछे नहीं हटते

संजीवनी टुडे 14-08-2020 14:20:55

अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर से जूझ रहे है। इसके बाद से सिलेब्स से लेकर उनके चाहने वाले उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लंग कैंसर से जूझ रहे है। इसके बाद से सिलेब्स से लेकर उनके चाहने वाले उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। अब संजय दत्त के दोस्त और मुन्ना भाई के को-ऐक्टर अरशद वारसी ने हाल ही में इस पर बात की।

Arshad Warsi

अरशद वारसी ने कहा कि वह किसी और को नहीं जानते जिसने इतनी मुश्किलों का सामना किया हो जितनी संजय दत्त ने सही हैं। ऐसी स्थिति के बाद भी वह पॉजिटिव हैं। उन्होंने संजय दत्त को मुश्किलों से पीछे हटते नहीं देखा। वह यहां भी एक योद्धा की तरह लड़ेंगे। वह एक फाइटर हैं। 

Arshad Warsi

अरशद वारसी ने आगे कहा कि फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन उनके जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं। वह ईश्वर से दुआ करेंगे की संजय दत्त जल्द ठीक हो जाएं। अरशद ने यह भी बताया कि उन्होंने संजय से उस समय बात की थी जब वह लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। संजय ने उनसे कहा था कि वह ठीक हैं।

Arshad Warsi

बता दें कि संजय ने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आने के बाद काम से एक शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: रियलटी शो 'इंडियाज बेस्‍ट डांसर' में पहुंचे सोनू सूद, 'मुन्‍नी बदनाम' गाने पर मलाइका संग किया डांस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended