संजीवनी टुडे

बॉलीवुड गायिका कानिका कपूर पर लखनऊ पुलिस दर्ज करेगी मुकदमा

संजीवनी टुडे 20-03-2020 22:43:59

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कोरोना वायरस से ग्रासित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश लखनऊ पुलिस को दे दिया है। अब लखनऊ पुलिस इस मामले को देखेगी।



लखनऊ। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कोरोना वायरस से ग्रासित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश लखनऊ पुलिस को दे दिया है। अब लखनऊ पुलिस इस मामले को देखेगी। शुक्रवार को बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर को कोरोना वायरस की ​पुष्टि होने पर लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कम्प मच गया है। 

लखनऊ में पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित घर में 13 व 14 को पार्टी हुई थी। इस पार्टी में गायिका के सम्पर्क में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उनका बेटा सांसद दुष्यंत समेत कई कई मंत्री, अधिकारी शामिल हुए थे। वह सभी लोग  खुद को आइसोलेट कराने के लिए पहुंच गए हैं। 

वहीं,जिला प्रशासन ने पार्टी स्थल, सिंगर कनिका के आवास के आस-पास एक किमी दायरे में बेरीकेटिंग लगाकर ब्लॉक कर दिया है। यहां की स्क्रीनिंग होगी। आसपास के क्षेत्रों को आईसोलेट कराने के निर्देश जारी कर दिया है। वहीं, घर-घर हेल्थ टीम दस्तक देगी।

22 मार्च को बंद रहेगी ट्रेने 

22 मार्च दिन रविवार को पूरे देश भर में ट्रेनों को संचालन बंद रहेगा। जनता कर्फ्यू को लेकर रेलवे प्रशासन ने यह फैसला लिया है कि शनिवार की रात 12 बजे से रविवार रात 12 बजे तक यानि की 24 घंटे ट्रेने बंद रहेंगी।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना से बचने का दावा कर लोगों को काढ़ा पिलाने वाला साधू गिरफ्तारी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended