संजीवनी टुडे

डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म 'लूटकेस', 31 जुलाई को होगा प्रीमियर

संजीवनी टुडे 13-07-2020 15:13:11

कुणाल खेमू की आगामी फिल्म लूटकेस काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है।


नई दिल्ली। कुणाल खेमू की आगामी फिल्म 'लूटकेस' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो अब डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का  प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को किया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी। तरण ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-'रिलीज डेट तय, 'लूटकेस' का 31 जुलाई, 2020 को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर होगा। फिल्म में कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव अहम भूमिका में होंगे। फिल्म के निर्देशक राजेश कृष्णन हैं।'

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लूटकेस' की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है। फिल्म में कुणाल खेमू नंदन नाम के युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक आम आदमी है। एक दिन नंदन को नोटों से भरा लाल रंग का सूटकेस मिलता है, जिसे वह घर ले आता है और बहुत खुश होता है। वहीं इस सूटकेस की तलाश में गुंडे और एमएलए भी लगे हुए है। फिल्म में गजराज राव एमएलए की भूमिका में, रणवीर शौरी इंस्पेक्टर की भूमिका में और विजय राज डॉन की भूमिका में नजर आएंगे।

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लूटकेस' को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन किसी न किसी वजह से इसकी रिलीज डेट टलती गई और फिर देश में लगे लॉकडाउन में इसे सिनेमाघरों में रिलीज करना भी सम्भव नहीं था, जिसके बाद निर्माताओं ने इसे डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया। अब इस फिल्म का डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को प्रीमियर होगा।

यह खबर भी पढ़े: जूही चावला ने बच्चन परिवार के अच्छे स्वास्थ्य के लिए किया ट्वीट, लेकिन हो गई ट्रोल

यह खबर भी पढ़े: कैंसर से पीड़ित दिव्या चौकसे का निधन, मौत से पहले सोशल मीडिया पर किया था हैरान कर देना वाला पोस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended