संजीवनी टुडे

कोरानावायरस की वजह से देशभर में लॉक डाउन, अब एक्टर इमरान हाशमी ने ट्वीट कर निकाली भड़ास

संजीवनी टुडे 27-03-2020 11:01:00

कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कई देशों में पूरी तरह लॉक डाउन हो गया है। ऐसे में इन हालातों पर अब अभिनेता इमरान हाशमी का गुस्सा फूटा है।


नई दिल्ली । दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कई देशों में पूरी तरह लॉक डाउन हो गया है। ऐसे में इन हालातों पर अब अभिनेता इमरान हाशमी का गुस्सा फूटा है। इमरान का यह ट्वीट अब सुर्खियां बटोर रहा है और बहुत वायरल भी हो रहा है। 

IM

इमरान हाशमी ने ट्विटर पर लिखा- 'और यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि यहां से हजारों मील दूर कुछ लोग चमगादड़ को खाने का अजीब अनुभव करना चाहते थे'। इस ट्वीट के जरिए इमरान ने बिना नाम लिए चीन की खाने की आदतों पर हमला बोला है।  

मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ये वायरस चमगादड़ों के जरिए फैला है। वहीं इमरान हाशमी के इस ट्वीट पर मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखें तो सोशल मीडिया पर लोग भी उनकी बातों से सहमत नजर आ रहे हैं। 

IM

इमरान हाशमी फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के जरिए भी सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके इस ट्वीट पर भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। 

IM

कोरोना वायरस 180 से भी ज्यादा देशों में फैल चुका है और अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है। इसके अलावा साढ़े चार लाख लोग इससे संक्रमित हैं। अभी तक इस वायरस का कोई सटीक इलाज नहीं निकल पाया है। वही भारत में कुल मामले 700 के करीब पहुंच चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े:Lockdown: पिंक ऑरेंज स्ट्राइप बिकिनी और सन ग्लासेस लगाकर इंजॉय करती दिखी उर्वशी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended