संजीवनी टुडे

Lockdown: सुनील ग्रोवर ने दी लोगों को घर में रहने की सलाह, शेयर किया ये मजेदार मीम

संजीवनी टुडे 26-03-2020 10:42:00

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को 21 दिन के देशबंद की घोषणा की थी। इस घोषणा के बाद पूरे देश में शांति पसर गई है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के सहारे लोगों को जागरूक कर रहे हैं।


नई दिल्ली । भारत में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को 21 दिन के देशबंद की घोषणा की थी। इस घोषणा के बाद पूरे देश में शांति पसर गई है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के सहारे लोगों को जागरूक कर रहे हैं। 

sd

अब कॉमेडी अभिनेता सुनील ग्रोवार ने फैन्स को एक मैसेज दिया है। दरअसल, सुनील ने एक मीम शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें सुनील ग्रोवर लंबे बालों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीम के माध्यम से बताने की कोशिश की है कि कोरोना के दहशत के बीच घर से निकलने के लिए मना किया गया है। अगर कोई निकलता है तो उसे पुलिस पकड़ सकती है।

Sunil Grover

सुनील ग्रोवर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- भगवान के लिए घर में रहो। उनका ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Sunil Grover

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में अब तक 21 हजार लोगों की मौत हो चुकी है और 4.5 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं। भारत में अभी तक 606 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 11 लोगों की मौत भी इस वायरस के कारण हो चुकी है। 

Sunil Grover

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वही, इटली में मौत का आंकड़ा 24 घंटे में 683 मौतों के बाद 7,503 तक पहुंच गया है। अमेरिका में भी 1,027 लोगों की मौत हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े:'देसी क्वीन' सपना के ठुमकों ने किया ऐसा हाल, फैंस के साथ पुलिसवाले भी बनाने लगे VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended