संजीवनी टुडे

lockdown: दिहाड़ी मजदूरों को रजनीकांत ने दान में दिए इतने रुपये, सूर्या और विजय ने भी की आर्थिक मदद

संजीवनी टुडे 26-03-2020 02:07:00

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने राष्ट्र के नाम सम्बोधन ने घोषणा की थी कि नोबेल कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लाकडाउन किया जा रहा है।


नई दिल्ली । मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने राष्ट्र के नाम सम्बोधन ने घोषणा की थी कि नोबेल कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लाकडाउन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह एक तरह का कर्फ्यू होगा जिसमें किसी को घर से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। 

rajni

भारत में फैले इस वायरस के चलते कई फिल्मों की रिलीज़ रद्द अथवा कई फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। वही, सब चीजों पर प्रतिबंध लगने के कारण फिल्म उद्योग से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक परेशानी हो रही हैं। ऐसे में अब मजदूरों की मदद के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने 50 लाख रुपये दान में दिए हैं।

rajni

वही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता विजय सेतुपति की ओर से भी दस लाख रुपये एफईएफएसआई के सदस्यों को दान में दिया गया है और अभिनेता सूर्या ने भी आर्थिक रूप से मजदूरों की मदद की है।

rajni

आपजो बता दें की पूरे देश भर में लॉकडाउन के दौरान धारा 144 लागू रहेगी। लॉकडाउन के दौरान नियम और गाइडलाइंस नहीं मानने वाले पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के सेक्शन 51 के तहत कार्रवाई होगी। इसमें सजा और जुर्माने दोनों की बात है। साथ ही ऑर्डर में ये भी बताया गया है कि अगर आपके ऑर्डर न मानने से किसी की जान जाती है, खतरा पैदा होता है तो दोषी पाए जाने पर जेल होगी जिसे दो साल तक बढ़ाया जा सकता है।

यह खबर भी पढ़े:संजय मिश्रा का पोछा लगाते वीडियो वायरल, कहा- बस एंजॉयनिंग लाइफ और ऑप्शन क्या हैं, अपने घरों में रहिए

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended