संजीवनी टुडे

lockdown: दिलीप कुमार ने किया ट्वीट, बोले- वो करीम है रहीम है, व वही कठिन कुशा भी...

संजीवनी टुडे 26-03-2020 04:10:00

कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। वही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात अपने सन्देश में इस बीमारी से बचने के लिए देशवासियों से घर में रहने की अपील की है।


नई दिल्ली । कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है। हर दिन कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। वही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात अपने सन्देश में इस बीमारी से बचने के लिए देशवासियों से घर में रहने की अपील की है। प्रधानमंत्री के लॉकडाउन घोषणा के बाद अगर कोई नियमों को तोडता हुआ दिखाई देगा तो उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

हालांकि इस लॉकडाउन में जरूरी सेवाएं बहाल रहेंगी। वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के बीच हर दिन जागरूकता फैला रहे हैं। इसी बीच गुजरे ज़माने के सुपरस्टार दिलीप कुमार ने भी लॉकडाउन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'दवा भी, दुआ भी, पहले कुछ फासला भी, वो करीम है रहीम है, व वही कठिन कुशा भी। मेरी आप सभी लोगों से अपील है कि घर पर रहें। कोरोना वायरस लॉकडाउन का पालन करें। भगवान आप सभी का भला करें।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दिलीप कुमार इससे पहले भी अपने फैंस को कोरोना वायरस से सतर्क रहने को कह चुके हैं। बता दें, 21 दिन हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं अगर हम इन 21 दिन को अनदेखा करते हैं तो 21 साल पीछे चले जाएंगे। प्रधानमंत्री ने अमेरिका और इटली जैसे शहरों का भी जिक्र किया जहां ये बीमारी महामारी का रूप ले चुकी है और हालात काबू से बाहर होते जा रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े:कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए प्रिंस चार्ल्स, पत्नी कामिला का टेस्ट नेगेटिव

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended