संजीवनी टुडे

फिल्म 'सरकार' के 15 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने पोस्ट की कविता की पंक्तियां

संजीवनी टुडे 02-07-2020 20:20:27

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म सरकार के 15 साल पूरे होने पर शानदार पंक्तियां पोस्ट करके पुरानी यादों को फिर से ताजा किया है।


मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'सरकार' के 15 साल पूरे होने पर शानदार पंक्तियां पोस्ट करके पुरानी यादों को फिर से ताजा किया है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जुलाई 2005 को रिलीज हुई थी। 

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कविता की पंक्तियां शेयर की हैं, जिसमें लिखा है-'घड़ियां दिन की बीत जाती हैं सालों बाद, छवि उनकी सामने आती है याद आते हैं वो क्षण, वो चरित्र, अर्पण, दर्पण कारण था प्रण, समर्पण, स्पष्टिकरण, की यही हो उदाहरण, इस रूपांतरण का आभूषण फिल्मीकरण, चले वर्षों, रहे आमरण!! मंगलाचरण, मंगलाचरण, मंगलाचरण।'

फिल्म जगत के शहंशाह अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी बधाइयां दे रहे हैं। रामगोपाल वर्मा ने अमिताभ बच्चन को पोस्ट पर लिखा-'सरकार कृपया अंग्रेजी में भी कुछ कहिए।' 

इसके साथ ही रामगोपाल वर्मा ने फिल्म 'सरकार' के 15 साल और अभिषेक बच्चन के फिल्मी जगत में 20 साल पूरे होने पर ट्वीट किया। रामगोपाल वर्मा ने लिखा-'हे जूनियर सरकरा! 15 वर्ष पूरे हो गए। हाथों के बंधे होने के दौरान राशिद की शर्ट के कॉलर को ठीक करना और साफ करने वाला सीन नहीं भूल सकता।' उन्होंने अभिषेक का सीन भी ट्विटर पर शेयर किया।

रामगोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'सरकार' साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ ने सुभाष नागले का किरदार निभाया था, जो शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे से प्रभावित था। उनके अलावा इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, केके मेनन, कटरीना कैफ, इशरत अली, अनुपम खेर, सुप्रिया पाठक और तनीषा मुखर्जी प्रमुख किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म 1972 में बनी अंग्रेजी फिल्म 'द गॉडफादर' पर आधारित थी। इसके बाद 2008 में फिल्म 'सरकार राज', और 2017 में 'सरकार 3' आई थी।

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी ने प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी पति की हत्या, गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: आतंकियों से मासूम बच्चे को बचाने वाले CRPF जवान पवन के शौर्य को लोग कर रहे सैल्यूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended