संजीवनी टुडे

जानिए हॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस को क्यों कहा जाता है 'रियल एस्टेट क्वीन'

संजीवनी टुडे 13-10-2018 15:48:59


डेस्क। जेनिफर लॉरेंस को हॉलीवुड में एक्शन वुमन के साथ-साथ रियल एस्टेट क्वीन भी कहा जाता है। ऑस्कर जितने और अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाने वाली जेनिफर लॉरेंस ने कई कीर्तिमान भी कायम किए हैं।

hjmtytg

हंगर गेम्स सीरिज के जरिए दुनियाभर में एक्शन वुमन के तौर पर पहचान बना चुकी रियल एस्टेट में इन्वेस्ट करने वाली  जेनिफर लॉरेंस की    कुमाई का एक बड़ा हिस्सा फिल्मों के अलावा रियल एस्टेट से भी आता है। उनके पास 110 मिलियर डॉलर की संपत्ति है। हल ही में 51 करोड़ रुपये में एक बंगला खरीदने के बाद वो सुर्खियों में थी। जेनिफर लॉरेंस जल्द ही  न्यूयॉर्क स्थित घर को बेचने वाली है जिसके बड़े स्तर पर बोली लगने की आशंका है। इससे पहले उन्होंने कैलिफ स्थित अपने घर को बेचकर 2 करोड़ रुपये से ज्यादा का मुनाफा हासिल किया है। जेनिफर ने 2 साल पहले टिब्रेका में एक डुपलेक्स पेंटहाउस भी खरीदा था जिसकी कीमत 130 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनकी कुछ संपत्तियां न्यूयॉर्क में भी हैं।उन्होंने अपनी एक संपत्ति 8.5 करोड़ रुपये और दूसरी 8.79 करोड़ रुपये में बेची।

hjmtytg

वर्तमान में  जेनिफर का घर बहुत ही आलिशान है जिसमे  5 बेडरूम, एक हाईटेक जिम, गार्मेट किचन और आयुर्वेदिक जड़ी-बूटियों के लिए एक बगीचा भी है। यह कुल 5,550 वर्ग फीट में बना हुआ है। यह मकान उन्होंने चार साल पहले 51 करोड़ रुपये में खरीदा था।

nrfyghy

साल 2015 और 2016 में दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस का ख़िताब भी  जेनिफर लॉरेंस को मिला था।  फोर्ब्स मैग्जीन के अनुसार उनकी एक फिल्म वर्ल्ड वाइड 40.829 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है और साल 2013 में दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शुमार रह चुकी हैं। गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम हाईएस्ट ग्रॉसिंग एक्शन हीरोइन के तौर पर भी दर्ज है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके साथ ही मीडिया में जेनिफर लॉरेंस का नाम लैंगिंग असमानता के खिलाफ बोलने वालों में सबसे ऊपर आता है। एक ऐसी सेलिब्रिटी जो फ़िलहाल चल रहे मी टू कैंपेन का हिस्सा बनकर सेक्सुअल हरैसमेंट के खिलाफ खुलकर बोल चुकी हैं। 

 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended