संजीवनी टुडे

अब भी ICU में भर्ती लता मंगेशकर, धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लिखा- जान हो जमाने की...

संजीवनी टुडे 20-11-2019 07:41:21

सिंगर लता मंगेशकर बीते दिनों से बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती है। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की सिंगर लता मंगेशकर बीते दिनों से बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती है। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां वो अब भी आईसीयू में हैं। 

यह खबर भी पढ़े:रानू मंडल रैंप पर वॉक करते हुए अपना ड्रेस फ्लॉन्ट करती आई नजर, Video हुआ वायरल

फैंस और सेलेब्स लता मंगेशकर की सलामती और अच्छे स्वास्थ्य की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच अभिनेता धर्मेंद्र ने उनकी सेहत को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने लता जी को लेकर एक बेहद इमोशनल ट्वीट शेयर किया है। 

उन्होंने लता मंगेशकर की एक तस्वीर के साथ ट्विट किया है। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा- 'जान हो जमाने की... यूं ही मुस्कुराती रहो... लव यू लता जी'। धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ लता मंगेशकर का इलाज जारी है। 

वही बॉलिवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग का भी एक पोस्ट सामने आया है। उन्होंने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की। उन्होंने उनका हेल्थ अपडेट पोस्ट किया, खुश हूं कि लता दीदी रिकवर हो रही हैं और अगले हफ्ते तक घर लौटने की उम्मीद है। कृपया प्रार्थनाएं करते रहें। उन्होंने ब्रीच कैंडी के डॉक्टर्स को भी थैंक यू लिखा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended