संजीवनी टुडे

दीपिका पादुकोण को देखकर खुश हैं लक्ष्मी अग्रवाल, कहा- किसी सम्मान से कम नहीं...

संजीवनी टुडे 21-04-2019 07:38:55


मुंबई। बतौर निर्माता दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रोडक्शन कंपनी की पहली फिल्म छपाक के निर्माण में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुआ। आपको बता दें कि इस शेड्यूल में दिल्ली की भयंकर गर्मी में दीपिका ने शूटिंग में हिस्सा लिया। दीपिका की ये फिल्म एसिड अटैक की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी के हादसे पर बन रही है और लक्ष्मी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

े

इस फिल्म को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया में लक्ष्मी ने कहा है कि वे इस बात से खुश हैं कि दीपिका जैसी हीरोइन ने उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने का फैसला किया, जो उनके लिए किसी सम्मान से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि ये फिल्म उन महिलाओं के लिए सम्मान है, जो असाधारण परिस्थिति में भी हार न मानकर संघर्ष करती हैं। 

े

लक्ष्मी का कहना है कि ये फिल्म उस व्यक्ति के मुंह पर तमाचा है, जिसने उनकी जिंदगी बर्बाद करने की कोशिश की थी। दीपिका इस फिल्म में मालती नाम का किरदार निभा रही हैं। विक्रांत मैसी भी उनके साथ काम कर रहे हैं। राजी फेम मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ये फिल्म अगले साल दस जनवरी को रिलीज होगी। उसी दिन अजय देवगन की होम प्रोडक्शन में बनी पीरियड फिल्म ताना जी भी रिलीज होगी, जिसमें वे कई सालों बाद अपनी पत्नी काजोल के साथ काम करते नजर आएंगे।

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended