संजीवनी टुडे

ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना केआरके को पड़ी भारी, दर्ज हुई FIR

संजीवनी टुडे 22-05-2020 07:36:38

प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने इन दोनों स्टारों पर आपत्तिजनक ट्वीट किया है। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कमाल आर खान के खिलाफ यह एफआईआर युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने दर्ज कराई है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान साल 2019 में लंदन में इलाज करवा कर भारत लौटे थे। फिर इरफान खान की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान इरफान खान ने अस्पताल में अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया। वही बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल, 2020 को 67 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया। इस दुखद घटना ने हर किसी को झकझोर दिया। 

krk

अब खबर हैं कि प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने इन दोनों स्टारों पर आपत्तिजनक ट्वीट किया है। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कमाल आर खान के खिलाफ यह एफआईआर युवा सेना की कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने दर्ज कराई है।  

krk

दरअसल, 29 अप्रैल को ऋषि कपूर के अस्पताल में एडमिट होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद कमाल आर खान ने एक-एक कर दिवगंत अभिनेता के खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया। ऋषि कपूर के अस्पताल में एडमिट होने की खबर पर कमाल आर खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, 'ऋषि कपूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूं - सर ठीक होकर वापस आ जाना। निकल मत लेना, क्योंकि शराब की दुकान बस 2-3 दिन में खुलने ही वाली है।' एक्टर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना भी की थी। 

krk

इससे पहले कमाल आर खान ने दिवगंत अभिनेता इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कई ट्वीट किए थे। इससे पहले इरफान खान की मां सईदा बेगम के निधन की खबर आने पर भी एक्टर ने इरफान खान पर भद्दे कमेंट किए थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'इरफान खान को बद्दुआ लगी है, तभी वह कैंसर से जूझ रहे हैं और उनकी मां चल बसीं।' अपने इस ट्वीट के बाद केआरके सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, जिसके बाद केआरके ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। 

krk

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कमाल आर खान ने इस तरह के ट्वीट किए हों, वह अक्सर ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर ऐसे ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को भी निशाने पर लेने की कोशिश की थी। 

यह खबर भी पढ़े: मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने अपने जन्मदिन पर की फिल्म 'दृश्यम'-2 की घोषणा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended