संजीवनी टुडे

KRK ने कश्मीर के रहने वालों से पूछा एक सवाल, यूजर्स बोले- दिल खुश कर दिया आज तुमने

संजीवनी टुडे 12-08-2019 12:32:21

केआरके ने खुलकर आर्टिकल 370 में बदलाव का सपोर्ट किया है। कमाल राशिद खान के बदले रुख से सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं।


नई दिल्ली । प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 में बदलाव किये जाने से काफी खुश है। केआरके ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ भी की हैं। केआरके ने खुलकर आर्टिकल 370 में बदलाव का सपोर्ट किया है। कमाल राशिद खान के बदले रुख से सोशल मीडिया यूजर्स काफी हैरान हैं। 

यह खबर भी पढ़े:ट्विटर पर टाइगर-ऋतिक का War, 2 अक्तूबर को होगी आप लोगों से मुलाकात

ghdfg

कमाल ने एक ट्वीट कर कश्मीर के रहने वालों से एक सवाल किया है। उन्होंने लिखा, कश्मीर के भाई और बहनों से मेरा एक सीधा सा सवाल है। अगर POK, बलूचिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश, पाकिस्तान के साथ खुश नहीं हैं तो आप पाकिस्तान के साथ कैसे खुश रहोगे? मेरा यकीन मानिए आप भारत के साथ ही खुश रह सकते हैं। तो हिंसा रोकिए और खुश रहिए। 

ghdfg

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

केआरके के इस ट्वीट के फैंस कायल हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा- आज तक आपने जितनी बकवास की है सब माफ। वहीं दूसरे ने लिखा- अच्छी अच्छी बातें कर रहा है आजकल। एक शख्स ने लिखा- थैंक्यू भाई। दिल खुश कर दिया आज तुमने। ईद मुबारक। लोग ये भी पूछ रहे हैं कि केआरके अचानक इतने समझदार कैसे हो गए। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

  

More From entertainment

Trending Now
Recommended