संजीवनी टुडे

कोविड-19: घर पर बैठे लोगों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, टीवी पर फिर से देख सकेंगे रामायण और महाभारत !

संजीवनी टुडे 26-03-2020 11:25:57

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी गई है। अब घर पर बैठे लोगों के लिए खुशखबरी आई है।


नई दिल्ली । दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पीएम मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी गई है। अब घर पर बैठे लोगों के लिए खुशखबरी आई है। 

RAMA

सूत्रों के मुताबिक, पुराने दौर के सबके पसंदीदा टीवी शोज रामायण और महाभारत एक बार फिर आप अपनी टीवी पर देख सकेंगे। दरअसल, बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर लोग रामानंद सागर द्वारा बनाई गए सीरीज रामायण और बीआर चोपड़ा के महाभारत को दोबारा टीवी पर प्रसारित करने की मांग कर रहे थे। 

RAMA

ख़बरों के मुताबिक, प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने कहा कि लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर इन धारावाहिकों के प्रसारण के लिए इनके राइट होल्डरों से बात की जा रही है। टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो शशि शेखर ने इस बात की पुष्टि एक पत्रकार के ट्वीट पर जवाब देने के दौरान की।  

RAMA

आपको बता दें कि एक दौर में रामायण और महाभारत को लेकर लोगों में ऐसा क्रेज था कि इन शोज के लीड किरदार निभाने वाले एक्टर्स को देखकर लोग अगरबत्ती जलाने लगते थे। वहीं अगर ये शोज दोबोरा रिलीज होते हैं तो लोगों को वो पुराने दिन जरूर याद आ जाएगे। शशि शेखर ने एक ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत प्रसारित करने के लिए अधिकार धारकों से बातचीत की जा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग चाणक्य, विक्रम बेताल और शक्तिमान जैसे धारावाहिक को भी री टेलीकास्ट की मांग भी करने लगे हैं। 

यह खबर भी पढ़े:Lockdown: सुनील ग्रोवर ने दी लोगों को घर में रहने की सलाह, शेयर किया ये मजेदार मीम

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended