संजीवनी टुडे

शादी के 10 साल बाद अलग हुए कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी, कानूनी रूप से लिया तलाक

संजीवनी टुडे 14-08-2020 10:42:00

रणवीर और कोंकणा के तलाक की कार्यवाही बहुत ही शांति से पूरी की गई। उन दोनों ने कोई भी बखेड़ा नहीं किया और सभी काम शांति से गुजर गए।


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक जोड़ी रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा की है। अब खबर हैं कि ये दोनों अपनी सहमति से अलग हो गए है। गुरुवार को इनके केस की आखिरी सुनवाई अदालत में हुई और अब रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा कानूनी रूप से पति-पत्नी नहीं रहे हैं। 

Konkona and Ranveer

बता दें कि रणवीर और कोंकणा ने साल 2010 में शादी की थी। अपनी शादी के कुछ ही समय बाद से वह कुछ वैचारिक मतभेदों के कारण अलग-अलग रहने लगे थे। हालांकि, सार्वजनिक तौर पर इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी कोई बातचीत नहीं की। वह नहीं चाहते थे कि उनके व्यक्तिगत रिश्ते की बात चर्चाओं का विषय बने। ये दोनों लगभग पांच साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे। 

Konkona and Ranveer

खबरों के अनुसार इनके केस की सुनवाई 3 अगस्त को होने वाली थी लेकिन कुछ तकनीकी समस्याओं के चलते ऑनलाइन कार्यवाही नहीं हो सकी। तब इन्हें अगली तारीख 13 अगस्त दी गई और इसी सुनवाई में इन दोनों को कानूनी रूप से तलाकशुदा करार दे दिया गया।

Konkona and Ranveer

सूत्रों के मुताबिक रणवीर और कोंकणा के तलाक की कार्यवाही बहुत ही शांति से पूरी की गई। उन दोनों ने कोई भी बखेड़ा नहीं किया और सभी काम शांति से गुजर गए। इस खबर की पुष्टि कोंकणा की वकील अमृता साठे पाठक ने भी अपने बयान में की है। उन्होंने कहा है कि हां, कोंकणा और रणवीर अब तलाकशुदा हैं। इन दोनों का तलाक दोनों की आपसी सहमति से पूरा किया गया है। रणवीर और कोंकणा ने अपने अलग होने की खबर वर्ष 2015 में दी थी। इन दोनों का एक बच्चा भी है। ये दोनों अब भी एक दोस्त की तरह हैं इसलिए बच्चे को किसी एक के हवाले नहीं किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से वापसी कर रहे हैं सुनील ग्रोवर, रिलीज हुआ प्रोमो VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended