संजीवनी टुडे

जानिए, आखिर क्यों खास हैं अमिताभ बच्चन के पहले घर में लगा गुलमोहर का पेड़

संजीवनी टुडे 14-08-2020 13:46:49

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अमिताभ अपने ट्वीट में लिखते हैं, 1976 में जब हमने अपना पहला घर प्रतिक्षा खरीदा तो मैंने एक गुलमोहर का पौधा लगाया था लेकिन हाल ही में आए तूफान ने इस पेड़ को गिरा दिया। अपनी मां के जन्मदिन पर यानी 12 अगस्त को मैंने एक बार फिर से अपनी मां के नाम का गुलमोहर का पौधा लगाया है। 

amitabh

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने पेड़ लगाते हुए कई फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट और ट्विटर से शेयर किया है साथ ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की खूबसूरत सी कविता भी शेयर की है।  

amitabh

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपनी जिंदगी से जुड़ी हर खास चीज को अपने फैंस के साथ शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं। अमिताभ के इस इमोशनल पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर इस पर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं।  

अमिताभ की यह पोस्ट शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गई और अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर दिलचस्प कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं।  

यह खबर भी पढ़े: Sushant को न्याय दिलाने के लिए जिया खान की मां ने की CBI जांच की मांग, बोलीं- मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended