संजीवनी टुडे

किरण कुमार को हुआ कोरोना, पिछले 10 दिनों से खुद को घर में ही किया आइसोलेट

संजीवनी टुडे 24-05-2020 07:26:29

अभिनेता किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है। किरण कुमार ने खुद बताया है कि बीती 14 मई को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद से अपने घर पर क्वॉरंटीन थे।


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है। किरण कुमार ने खुद बताया है कि बीती 14 मई को उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद से अपने घर पर क्वॉरंटीन थे। उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 मई को होगा।

 Kiran Kumar

कुमार ने आगे बताया है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे। लेकिन जब उन्होंने एक अन्य टेस्ट कराया तो कोरोना पॉजिटिव निकले। घर में दो फ्लोर हैं। मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को ऊपर के फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है। परिवार के साथ फोन पर बात होती है।

 Kiran Kumar

किरण कुमार ने आगे कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। इससे बचना है और आगे भी बढ़ना है। वह एकदम फिट हैं और एक्सरसाइज करते हैं और दौड़ते हैं। हमें अपना एटीट्यूड पॉजिटिव रखना है। हमें घर पर रहना है ताकि कोई अन्य कोरोना संक्रमित न हो। हमें पूरे भारत को इस वायरस से बचाना है।

 Kiran Kumar

आपको बता दें कि किरण कुमार से पहले बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि ये सभी लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: उर्वशी रौतेला ने शूटिंग के दौरान की सिगार पीने की कोशिश, फिर ऐसा होने पर मचा हंगामा, देखे!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended