संजीवनी टुडे

एक बार फिर डबल रोल में नजर आएंगे किंग खान, जल्द होगी फिल्म की घोषणा

संजीवनी टुडे 24-10-2020 12:04:40

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म की घोषणा की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म की घोषणा की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ख़बरों की माने तो, शाहरुख अब शीघ्र ही साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं। अभिनेता अत्ली की अगली फिल्म में पिता और पुत्र की भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में पिता एक सीनियर रॉ एजेंट का रोल अदा करेगा जबकि बेटा फिल्म में एक गैंगस्टर होगा। 

Shah Rukh Khan

बता दें कि इससे पूर्व भी शाहरुख ने साल 1998 में डुप्लिकेट, 2006 में डॉन और 2016 में फैंन में डबल रोल की भूमिका अदा कर चुके हैं। सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' के पूरा होने के बाद निर्माताओं ने साल 2021 के मध्य तक फिल्म को प्रारम्भ करने का प्लान तैयार किया है। 

शीघ्र शुरू होने वाली है 'पठान' की शूटिंग
पिंकविला ने अपने एक रिपोर्ट में कहा कि एक सूत्र ने के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में प्रारम्भ की जाने वाली थी लेकिन अब इसे नवंबर में शुरू की जाएगी। 

Shah Rukh Khan

इन फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं शाहरुख
बता दें कि  इस फिल्म के सिवा किंग खान राजकुमार हीरानी की एक कॉमेडी फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं। शाहरुख ने बीती बार 'जीरो' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखलाया था, किन्तु दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई विशेष कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

यह खबर भी पढ़े: इस त्यौहार 50,000 रुपये से भी कम दाम में मिल रही ये दो बाइक्स, जानें कीमत और फीचर्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended