संजीवनी टुडे

जमीन के मामले में खेसारी लाल यादव पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, FIR दर्ज

संजीवनी टुडे 18-08-2019 08:48:14

खेसारी लाल यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उन पर धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज हुआ है।


नई दिल्ली । भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उन पर धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज हुआ है। उनके खिलाफ बिहार के छपरा में 18 लाख रुपये का चेक बाउंस होने का आरोप लगाते हुए शनिवार को एफआईआर दर्ज कराई गई है। 

यह खबर भी पढ़े:लीजा हेडन ने फैंस को दी एक गुड न्यूज, तस्वीर शेयर कर कहा- जल्द ही हम चार हो जाएंगे

fghfgh

बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव ने इसी साल जून में छपरा के असहनी गांव में अपनी पत्नी चंदा देवी के नाम पर करीब 7 कट्ठा जमीन 22 लाख रुपये में खरीदी थी। खेसारी लाल ने यह जमीन मृत्युंजय पांडे नाम के एक व्यक्ति से खरीदी थी। मृत्युंजय पांडे को 22 लाख रुपये अदा करने को लेकर खेसारी लाल यादव ने उन्हें पहले बैंक ऑफ बड़ौदा का 18 लाख रुपये का एक चेक दिया था और बाकी की रकम कैश में अदा करने का भरोसा दिया था। 

fghfgh

सूत्रों के मुताबिक बैंक ने खेसारी लाल यादव के अकाउंट में पर्याप्त रकम ना होने की बात कहते हुए चेक बाउंस हो जाने की जानकारी दी। चेक बाउंस मामले में खेसारी लाल यादव ने पूछे जाने पर बताया कि उनके खाते में पचास लाख से ज्‍यादा रुपए हैं, ऐसे में चेक बाउंस हो ही नहीं सकता। उन्होंने भुगतान रोकने का आरोप लगाया है। खेसारी लाल ने कहा कि रजिस्ट्री करने वाले मृत्युंजय पांडेय ने रुपये भुगतान के पहले दाखिल खारिज करने की बात की थी, क्योंकि उस जमीन का दाखिल खारिज किसी और के नाम से है। जिससे मृत्‍युंजय ने जमीन खरीदी थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इसके बाद मृत्युंजय पांडे ने खेसारी लाल यादव के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। अपने ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किए जाने को लेकर खेसारी लाल यादव ने कहा कि उनके खाते में 70 लाख रुपये हैं, मगर उन्होंने जानबूझकर बैंक को मृत्युंजय पांडे को 18 लाख रुपये का भुगतान करने से रोका था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended