संजीवनी टुडे

'खानदानी शफाखाना' का दूसरा ट्रेलर 'बात तो करो' रिलीज

संजीवनी टुडे 23-07-2019 19:56:46

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दबंग गर्ल कही जाने वाली सोनाक्षी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है।


मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दबंग गर्ल कही जाने वाली सोनाक्षी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है। सोनाक्षी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखाना के चलते बहुत व्यस्त है। उनकी फिल्म खानदानी शफाखाना का दूसरा ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

मेकर्स ने इस ट्रेलर को 'बात तो करो' नाम से रिलीज किया गया है। ट्रेलर में बताया गया है कि सोनाक्षी अपने अंकल के एक सेक्स क्लीनिक को चला रही हैं लेकिन उसमें सोनाक्षी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

एक छोटे से शहर में बगैर किसी ट्रेनिंग के सेक्स क्लीनिक चलाने में सोनाक्षी को किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है, यही इस ट्रेलर में दिखाया गया है। इसमें सोनाक्षी सोसायटी और कानून का सामना करती नजर आएगी। इस ट्रेलर में वरुण शर्मा और रैपर बादशाह के साथ ही अन्नू कपूर और प्रियांश जोरा भी दिखाई दे रहे हैं। 

स्पष्ट कर दे कि शिल्पी दासगुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परिणीती चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के साथ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि फिल्म खानदानी शफाखाना' के अलावा सोनाक्षी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में भी दिखाई देंगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended