संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 542 / 542

Party Name Lead Won Last Election
Congress+ 90 0 60
Other 113 0 147
BJP+ 339 0 336
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

केविन हार्ट ने ऑस्कर एकेडमी अवॉर्ड्स की होस्टिंग से नाम वापस लिया, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:06:38


डेस्क। हाल ही में एकेडमी अवॉर्ड्स ने इस साल की होने वाली सेरेमनी के होस्ट की घोषणा कर जिम्मेदारी कॉमेडियन केविन हार्ट को दी गई थी। लेकिन सिर्फ दो दिन बाद ही केविन ने खुद को इस जिम्मेदारी से अलग कर लिया है। जी हाँ... और अब इस कार्यक्रम के आयोजकों को नए सिरे से होस्ट की तलाश करनी पड़ेगी। 

BNGYSTH

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केविन ने शुक्रवार को ही एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि वो इस साल के ऑस्कर होस्ट करने से अपने कदम पीछे लेने का मन बना लिया है।  ऐसा इसलिए क्योंकि वे ऑस्कर नाइट पर सेलिब्रेशन के बीच डिस्ट्रेक्शन नहीं बनना चाहतें. इसके साथ ही केविन ने ट्वीट में LGBTQ कम्युनिटी से अपने असंवेदनशील शब्दों के लिए माफी भी मांगी है।  

दरसल हुआ ये की होस्ट की अनाउंसमेंट होने के साथ ही ट्विटर पर केविन के सालों पुराने ट्वीट्स रीट्वीट किए जाने लगें। इन ट्वीट्स में केविन ने अपने समलैंगिक विरोधी विचार व्यक्त किए थे। जिसे लेकर यूजर्स ने जमकर अपना गुस्सा निकाला। जल्द ही यह एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी बन गई। जिसके बाद केविन ने अपना नाम ऑस्कर सेरेमनी से अलग कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I know who I am & so do the people closest to me. #LiveLoveLaugh

A post shared by Kevin Hart (@kevinhart4real) on

केविन ने इस ट्वीट के कुछ घंटो पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था इस वीडियो के कैप्शन में केविन ने लिखा था कि, 'मै जैसा भी हूं, मैं और मेरे करीबी जानते हैं।' उस वीडियो में केविन ये कह रहे थे कि, 'मामला बढ़ने के बाद एकेडमी की तरफ से उन्हें फोन करके माफी मांगने के लिए कहा गया, और कहा गया कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो एकेडमी को होस्ट बदलना पड़ेगा।' इसके जवाब में केविन ने माफी मांगने से इनकार कर दिया था। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अब देखना ये है की केविन हार्ट के बाद एकेडमी अवॉर्ड्स  सेरेमनी के होस्ट के लिए किस्से चुना जाता है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended