संजीवनी टुडे

खेसारीलाल यादव की 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' ने रिलीज होते ही YouTube पर मचाया...

संजीवनी टुडे 17-04-2018 13:18:27


पटना : भोजपुरी फिल्‍मों का क्रेज आज कल काफी बढ़ता जा रहा है। यूट्यूब पर हाल ही में रिलीज़ हुई सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' ने अपना परचम दिखा दिया है और अपना जबरदस्त जलवा बिखेर रही है। कुछ ही घंटों में यह फिल्म वायरल होकर टॉप ट्रेडिंग में आ गई है। यह फिल्‍म यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्‍म को अब तब 57 लाख हिट मिले चुके हैं।  ये आंकड़े तेजी से बढ़ रहे है और फिल्‍म पंडितों का मानना है कि आनेवाले दिनों में आंकड़ों में जबरदस्‍त उछाल देखने को मिलेगी ।

  

भोजपुरी फिल्म सरकार राज, इंडिया वर्सेज पाकिस्‍तान जैसी सुपर हिट फिल्‍म दे चुके अनिल काबड़ा का कहना है कि ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ ने भोजपुरिया टेरटरी के सिनेमाघरों में काफी डिमांडिंग फिल्‍म बन कर उभरी है। मुंबई हो या बिहार, सभी जगह दर्शकों ने फिल्‍म को सराहा है। 

123

फिल्‍म को मिल रही अपार सफलता को लेकर खेसारीलाल यादव ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा,' मुझे पता था कि 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। निर्माता प्रदीप सिंह ने ठान लिया था कि वो एक ऐसी फिल्‍म बनायेंगे तो सीधा लोगों के दिलों उतर जाये।  

123

इस फिल्‍म की अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा,' मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मेरी फिल्‍म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' को बॉक्‍स ऑफिस पर इतनी जबरदस्‍त सफलता मिल रही है।  यह फिल्‍म मेरी ड्रीम प्रोजेक्‍ट थी और इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की है। दर्शकों के प्‍यार और रिस्‍पांस को देखकर हम बेहद खुश हूं। मैं फिल्‍म के निर्माता अनिल काबड़ा और प्रदीप सिंह को धन्‍यवाद देना चाहूंगी जिन्‍होंने मुझे इस फिल्‍म के लिए चुना। 

123

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
 
MUST WATCH

123

123

फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊगा’ की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। खेसारीलाल यादव इनदिनों काजल राघवानी के साथ रांची में अपनी आनेवाली फिल्‍म 'संघर्ष' की शू‍टिंग कर रहे हैं।  

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended