संजीवनी टुडे

KBC 11 का रजिस्ट्रेशन मई से होगा शुरु, अमिताभ बच्चन पूछेंगे लोगों से सवाल

संजीवनी टुडे 17-04-2019 12:30:16


नई दिल्ली । दुनिया का रुख बदलने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का नया सीजन जल्दी ही शुरु होने जा रहा है। इस लोकप्रिय शो के 11वें सीजन की शुरुआत मई में होगी, जब 1 मई से इस शो में हिस्सा लेने के लिए प्रतियोगियों का रजिस्ट्रेशन शुरु होगा और इसके लिए केबीसी की लाइनें ओपन हो जाएंगी। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcv

रजिस्ट्रेशन के दौरान हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन लोगों से सवाल पूछेंगे और सही जवाब देने वालों में से मुंबई आकर अमिताभ बच्चन के सामने पंहुचकर इस खेल को खेलने वालों का चयन होगा। इस शो का प्रसारण करने वाले सोनी चैनल ने अधिकारिक तौर पर इस सीजन के लिए इस शो में किसी बदलाव से मना किया है और कहा गया है कि अमिताभ बच्चन की प्रेस कांफ्रेंस में इसका जवाब मिलेगा। अभी तक चैनल ने केबीसी के 11वें सीजन के प्रसारण की तारीख घोषित नहीं की है। 

cvbcv

पिछले साल टीआरपी के खेल में केबीसी ने अच्छा प्रदर्शन किया था और सलमान खान के बिग बॉस से बेहतर टीआरपी अर्जित की थी। चैनल के सूत्र बताते हैं कि इस बार फारमेट में कुछ बदलाव भी किए जा रहे हैं और इसके डिजिटल फारमेट को आकर्षित बनाने के लिए काफी चीजें जोड़ी जा रही हैं। 

cvbcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

माना जा रहा है कि जुलाई में ये शो शुरु हो सकता है। सन 2000 में शुरु हुए कौन बनेगा करोड़पति ने सफलता का नया इतिहास रचा था। अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरुख खान होस्ट की कुर्सी पर विराजमान हो चुके हैं।

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended