संजीवनी टुडे

'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान छोड़ रहे हैं शो, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

संजीवनी टुडे 14-08-2020 12:40:18

कसौटी जिंदगी की 2 फेम पार्थ समथान ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। प्रोडक्शन हाउस ने अनुराग के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश शुरू कर दी है।


नई दिल्ली। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 फेम पार्थ समथान ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है क्योंकि वह अभी अपनी सेहत और बाकी प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं। 

Parth Samthan

रिपोर्ट के मुताबिक शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर, पार्थ को अपना फैसला बदलने के लिए मना रही हैं। हालांकि खबर यह भी है कि प्रोडक्शन हाउस ने अनुराग के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। वैसे अभी इस बारे में चैनल या एक्टर की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Parth Samthan

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद वह घर पर आराम कर रहे थे। अभी कुछ दिनों पहले ही पार्थ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी पार्थ घर पर ही आराम कर रहे हैं।

Parth Samthan

कसौटी जिंदगी की 2 में अभिनेता करण पटेल की एंट्री हुई है। करण शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे हैं। शो में उनकी एंट्री होने के बाद दर्शक काफी खुश हैं और उनके काम को खूब पसंद किया जा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में मानसून/ आसमान से बरसी आफत की बारिश, जयपुर हुआ जलमग्न, सड़कें बनी तालाब, देखें तस्वीरें

यह खबर भी पढ़े: Sushant Singh Rajput को न्याय दिलाने के लिए एकजुट हुआ बॉलीवुड, CBI जांच की कर रहे मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended