संजीवनी टुडे

Karnataka: पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में उड़ी Lockdown की धज्‍जियां, रवीना टंडन ने लगाई फटकार

संजीवनी टुडे 17-04-2020 15:01:00

बंगलूरू में स्थित कुमारस्वामी के आवास पर कल से ही शादी की रस्में शुरू हो गई थीं।


बेंगलुरू। कोरोना वायरस संकट के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के नेता एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधने गए हैं। निखिल ने कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्णप्पा की भतीजी रेवती से शादी की है। बंगलूरू में स्थित कुमारस्वामी के आवास पर कल से ही शादी की रस्में शुरू हो गई थीं।

fgfbgnv

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से करीब 28 किमी दूर रामनागरा स्थित फॉर्महाउस में यह समारोह आयोजित हुआ। समारोह के फोटो से साफ नजर आता है कि किसी ने भी मॉस्‍क अथवा ग्‍लव्‍ज नहीं पहने थे और सोशल डिस्‍टेसिंग का पालन भी नहीं हुआ। 

fgfbgnv

इस समारोह के आयोजन में जिस तरह लॉकडाउन व शारीरिक दूरी के नियमों की धज्‍जियां उड़ाई गई उससे प्रशासन की व्‍यवस्‍था पर कई सवाल भी खड़े हुए। इस खबर पर बॉलीवुड गलियारे से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस संबंध में ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है।

रवीना टंडन ने निखिल कुमारस्वामी की शादी को लेकर लिखा- “ठीक है। स्पष्ट है कि इन लोगों को पता नहीं है कि देश में कई लोग अपने परिवारों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं और भूखे रह रहे हैं, जबकि बाकी लोग इस संकट की घड़ी में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। आश्चर्य है कि बुफे में क्या परोसा गया था।” 

हालांकि कर्नाटक के उपमुख्‍यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण ने इस पर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्‍होंने बताया, 'मैंने रामनगर डिप्‍टी कमिश्‍नर से रिपोर्ट मांगी है। मैं पुलिस सुप्रिटेंडेंट से बात करूंगा, हमें इसपर कार्रवाई करनी होगी।'

fgfbgnv

बता दें कि पहले निखिल की शादी रामनगर के पास 95 एकड़ भूमि पर करने की योजना बनाई गई थी जिसमें पार्टी के लाखों कार्यकर्ता और शुभचिंतकों को शामिल होना था। उसके बाद बंगलूरू में भव्य रिसेप्शन आयोजित होना था। निखिल ने कुछ कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है।

यह खबर भी पढ़े: COVID-19: राजस्थान में आज महिला कॉन्स्टेबल सहित 38 नए पॉजिटिव केस आए सामने, 1169 पर पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में COVID-19: रामगंज में अब स्थिति नियंत्रण में, 12 दिन बाद नहीं मिला कोई पॉजिटिव मरीज

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended