संजीवनी टुडे

करीना ने सैफ संग शेयर की थ्रोबैक रोमांटिक तस्वीर, बोली- 'मेरा प्यार और मैं एक्रोपोलिस पर, एथेंस 2008'

संजीवनी टुडे 24-10-2020 16:07:38

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, वह प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, वह प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। वह फैंस के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति सैफ अली खान के साथ एक थ्रोबैक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

यह तस्वीर 2008 में फिल्म टशन के शूटिंग के दौरान की है। फिल्म के सेट पर दोनों में प्यार हुआ था। तस्वीर में सैफ और करीना एक-दूसरे को गले लगाते कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-'मेरा प्यार और मैं एक्रोपोलिस पर, एथेंस 2008।'

यह तस्वीर उनकी ग्रीस की यात्रा की है जहां सैफ ने करीना को प्रपोज किया था। अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड में 'सैफीना' के नाम से मशहूर हैं। एथेंस का एक्रोपोलिस एक प्राचीन गढ़ है, जो एथेंस शहर के ऊपर एक चट्टानी तट पर स्थित है। इसमें महान वास्तुशिल्प और ऐतिहासिक महत्व के कई प्राचीन इमारतों के अवशेष हैं। यह सबसे प्रसिद्ध पार्थेनन है। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ग्रीस में पहली बार सैफ ने उन्हें प्रपोज किया था, जहां वे टशन की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिर फिल्म के लद्दाख शेड्यूल के दौरान सैफ ने शादी करने के लिए कहा। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे लगता है कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। करीना कपूर खान और करीना कपूर ने इस साल 16 अक्टूबर को अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाई है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जब से सोशल मीडिया पर आई हैं, वह प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। वह फैंस के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति सैफ अली खान के साथ एक थ्रोबैक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर 2008 में फिल्म टशन के शूटिंग के दौरान की है। फिल्म के सेट पर दोनों में प्यार हुआ था। तस्वीर में सैफ और करीना एक-दूसरे को गले लगाते कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-`मेरा प्यार और मैं एक्रोपोलिस पर, एथेंस 2008।` यह तस्वीर उनकी ग्रीस की यात्रा की है जहां सैफ ने करीना को प्रपोज किया था। अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान बॉलीवुड में `सैफीना` के नाम से मशहूर हैं। एथेंस का एक्रोपोलिस एक प्राचीन गढ़ है, जो एथेंस शहर के ऊपर एक चट्टानी तट पर स्थित है। इसमें महान वास्तुशिल्प और ऐतिहासिक महत्व के कई प्राचीन इमारतों के अवशेष हैं। यह सबसे प्रसिद्ध पार्थेनन है। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ग्रीस में पहली बार सैफ ने उन्हें प्रपोज किया था, जहां वे टशन की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिर फिल्म के लद्दाख शेड्यूल के दौरान सैफ ने शादी करने के लिए कहा। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे लगता है कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। करीना कपूर खान और करीना कपूर ने इस साल 16 अक्टूबर को अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाई है। सैफ संग तस्वीर शेयर कर करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था-`एक समय की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। वे दोनों स्पैगेटी और वाइन को पंसद करते थे...और फिर खुशी-खुशी रहने लगे। अब आप लोग समझ गए एक खुशहाल शादीशुदा का राज, हैप्पी एनीवर्सरी एसएकेपी...और यहां अनंत काल और उसके आगे भी।` सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की थी। करीना और सैफ के बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था। करीना कपूर खान इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। करीना कपूर हाल में अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म `लाल सिंह चढ्डा` की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं। करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बीच अपनी आगामी फिल्म `लाल सिंह चढ्डा` की शूटिंग कर रही थी। फिल्म `लाल सिंह चढ्डा` की शूटिंग पूरी होने के बाद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ तस्वीर साझा कर लिखा था-`और हर सफर का एक अंत होता ही है। आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। मुश्किल वक्त। महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी, नर्वसनेस लेकिन किसी भी चीज ने हमारे उस जुनून को रोक नहीं पाया जो हमने सेफ्टी के साथ-साथ शूट किया।` करीना की फिल्म `लाल सिंह चढ्डा` अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। करीना कपूर ने परिवार के साथ मुंबई में 21 सितंबर को अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। फिल्म `लाल सिंह चढ्डा के अलावा करीना कपूर खान फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म `तख्त` में भी नजर आएंगी। यह खबर भी पढ़े: रेप केस में सजा काट रहे नारायण साईं के पास से मिला मोबाइल, पुलिस पर फिर उठे सवाल यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: राजद ने घोषणा पत्र जारी किया, 10 लाख नौकरियों का वादा, किसानों का भी रखा ख्याल

सैफ संग तस्वीर शेयर कर करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था-'एक समय की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। वे दोनों स्पैगेटी और वाइन को पंसद करते थे...और फिर खुशी-खुशी रहने लगे। अब आप लोग समझ गए एक खुशहाल शादीशुदा का राज, हैप्पी एनीवर्सरी एसएकेपी...और यहां अनंत काल और उसके आगे भी।' सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की थी। करीना और सैफ के बेटे तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था। करीना कपूर खान इन दिनों दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। 

करीना कपूर हाल में अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं। करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बीच अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' की शूटिंग कर रही थी। फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' की शूटिंग पूरी होने के बाद करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ तस्वीर साझा कर लिखा था-'और हर सफर का एक अंत होता ही है। आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। मुश्किल वक्त। महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी, नर्वसनेस लेकिन किसी भी चीज ने हमारे उस जुनून को रोक नहीं पाया जो हमने सेफ्टी के साथ-साथ शूट किया।' करीना की फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। करीना कपूर ने परिवार के साथ मुंबई में 21 सितंबर को अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा के अलावा करीना कपूर खान फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़े: रेप केस में सजा काट रहे नारायण साईं के पास से मिला मोबाइल, पुलिस पर फिर उठे सवाल

यह खबर भी पढ़े: बिहार चुनाव: राजद ने घोषणा पत्र जारी किया, 10 लाख नौकरियों का वादा, किसानों का भी रखा ख्याल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended