संजीवनी टुडे

छोटे परदे पर करीना

संजीवनी टुडे 11-04-2019 16:06:04


मुंबई। बालीवुड के दिग्गज सितारों का टेलीविजन की तरफ जाना आम प्रचलन हो चुका है। करीना कपूर भी अब पहली बार टेलीविजन की दुनिया का रुख करने जा रही हैं। ये चर्चा करने वालों का कहना है कि करीना कपूर नच बलिए के नए सीजन के जजों में से एक हो सकती हैं। इस डांसिंग शो का नौवां सीजन जल्दी शुरु होने जा रहा है। इस साल जहां इस शो के जज के तौर पर करीना कपूर के नाम की चर्चा है, तो दिलचस्प बात ये है कि पिछले साल शाहिद कपूर इस शो के जजों में से थे। सूत्रों के अनुसार, नई फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के कारण शाहिद ने इस साल नच बलिए से जुड़ने से मना कर दिया है। सूत्रों का कहना है कि शो को लेकर चैनल की टीम करीना कपूर के साथ संपर्क में है और इस मामले में जल्दी ही सब कुछ तय हो जाएगा। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

करीना इन दिनों अक्षय कुमार के साथ करण जौहर की कंपनी की फिल्म गुड न्यूज में काम कर रही हैं, जिसमें उन दोनों के अलावा दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में शुरु होने वाली मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में भी करीना कपूर का नाम है। तख्त की टीम में करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाह्न्वी कपूर और अनिल कपूर हैं। ये फिल्म अगले मई से शुरु हो सकती है। करण जौहर की कंपनी की इन दो फिल्मों के अलावा करीना कपूर को इरफान की वापसी वाली फिल्म इंग्लिश मीडियम के लिए साइन किया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस फिल्म में वे पहली बार तेजतर्रार महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका करेंगी और इरफान के साथ उनको परदे पर आने का पहला मौका मिल रहा है। ये फिल्म इरफान की पिछली फिल्म हिंदी मीडियम के सिक्वल के तौर पर बनाई जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में शुरु हुई और अगला शेड्यूल लंदन में मई में होगा, जहां करीना भी इरफान के साथ शूटिंग में हिस्सा लेंगी। विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा से फिल्मी परदे पर आईं टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended