संजीवनी टुडे

'द कैसीनो' से डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं करणवीर बोहरा, नेपाल की शूटिंग को किया याद

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:17:37

अभिनेता करणवीर बोहरा द कैसीन से डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।


नई दिल्ली। अभिनेता करणवीर बोहरा 'द कैसीनो' से डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। शो को मुख्य रूप से मुंबई में शूट किया गया था। कुछ हिस्सों को नेपाल में साल की शुरुआत में फिल्माया गया था, जो करणवीर को लगता है कि शो के सबसे खूबसूरत आउटडोर शूटिंग अनुभवों में से एक था। 

करणवीर का मानना है कि आउटडोर शूटिंग का अपना एक अलग आकर्षण है और इस साल की शुरुआत में 'द कैसीनो' के लिए नेपाल में शूटिंग करना हमारे लिए सबसे आर्श्चयजनक शूटिंग अनुभवों में से एक था। लोग स्थानीय भोजन से स्वागत करते थे, जिसने हमारी शूटिंग के अनुभव को और भी यादगार बना दिया था। काठमांडू एक भव्य शूटिंग स्थान था।

इतना सुंदर और प्यारा जो वास्तव में हमारी शूटिंग की शोभा को बढ़ाने में मदद किया। तब चीन में कोविड-19 से डरने के बावजूद उन्होंने नेपाल में शूटिंग करने का फैसला किया था। नेपाल जाने से एक दिन पहले हमें चीन में कोविड-19 की खबर मिली और वे थोड़े चिंतित थे। किसी तरह हम नेपाल जाने में सफल रहे, अपना शूट समय से पूरा कर वापस मुंबई आ गए जिसके बाद हमें पता चला कि इस वायरस ने नेपाल में प्रवेश किया था।

वेब सीरीज 'द कैसीनो' 12 जून को ऑल्ट बालाजी के साथ जी-5 पर स्ट्रीम होगी। इसमें नेपाल में एक कैसीनो को लेकर पारिवारिक लड़ाई की कहानी दिखाई गई है। 'द कैसीनो' एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है। शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, ऐन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं। वेब सीरीज 'द कैसीनो' को हार्दिक गज्जर ने निर्देशित किया है। 

यह खबर भी पढ़े: Jio Phone में वॉट्सऐप चलाने वालों के लिए खुशखबरी, जल्द जुड़ेगा नया फीचर

यह खबर भी पढ़े: जुलाई माह में शुरू होंगी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं, मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया निर्णय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended