संजीवनी टुडे

करण ओबेराय की जमानत याचिका पर मंगलवार को होगी सुनवाई

संजीवनी टुडे 10-05-2019 22:08:59


मुंबई। एक महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार टीवी एक्टर करण ओबेराय की जमानत याचिका पर आगामी मंगलवार को सुनवाई होगी। करण ओबेराय के वकील दिनेश तिवारी ने शुक्रवार को मुंबई के गोरेगांव के सेशन कोर्ट में उनकी ओर से जमानत याचिका दर्ज की।

याचिका में कहा गया है कि करण ओबेराय पर लगाए गए आरोप मनगढ़ंत हैं और ये आरोप उन पर थोपे गये हैं। दिनेश तिवारी का कहना है कि सेशन कोर्ट में उनकी याचिका स्वीकार कर ली गई है, लेकिन अगले दो दिन कोर्ट में छुट्टियां हैं और सोमवार को कई मामले लंबित होने की वजह से उम्मीद है कि अदालत मंगलवार को इस पर सुनवाई करेगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दिनेश तिवारी ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि सोमवार को भी हमारी याचिका पर सुनवाई हो सकती है। इससे पहले गुरुवार को मुंबई की अंधेरी की मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने करण ओबेराय की पुलिस कस्टडी बढ़ाने की पुलिस की अपील को खारिज करते हुए उनको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

पुलिस ने विगत सोमवार को एक्टर करण ओबेराय को एक महिला द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने और आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की शिकायतों के साथ दर्ज हुई एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था। पीड़ित महिला का दावा है कि पिछले तीन साल से करण ओबेराय ने शादी का झांसा देकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बनाकर उनसे पैसे भी वसूले। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस मामले पर पूजा बेदी सहित करण ओबेराय के कई दोस्तों ने उनके पक्ष में बयान देते हुए महिला के इरादों पर शक जाहिर किया था। सेशन कोर्ट द्वारा जमानत याचिका स्वीकार होने के बाद पूजा बेदी का कहना है कि उनको उम्मीद है कि करण ओबेराय जल्दी ही रिहा हो जाएंगे और इस मामले में उनको न्याय मिलेगा। पूजा बेदी ने उस महिला के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है, जिसने आधारहीन आरोपों के साथ ये मामला दर्ज कराया है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended