संजीवनी टुडे

ड्रग्स मामले में करण जौहर की पार्टी का लेकर जबरदस्त विवाद, जावेद अख्तर बोले- पार्टी में कुछ किसानों को बुलाया होता तो मीडिया...

संजीवनी टुडे 26-09-2020 08:30:49

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी कई बड़ी हस्तियों को पूछताछ के लिए बुला रही है। इसी बीच अब करण जौहर की एक पुरानी पार्टी को लेकर भी जबरदस्त विवाद हो रहा है, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप लगा था।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी कई बड़ी हस्तियों को पूछताछ के लिए बुला रही है। इसी बीच अब करण जौहर की एक पुरानी पार्टी को लेकर भी जबरदस्त विवाद हो रहा है, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप लगा था। इस पार्टी में कई सेलेब्स समेत जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी शामिल थीं। वहीं अब इन सब खबरों पर जावेद अख्तर की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

Javed Akhtar

जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए करण जौहर के पार्टी वीडियो मामले पर प्रतिक्रिया दी है। इस पोस्ट में उन्होंने मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा, 'अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता को टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है'। 

जावेद के इस ट्वीट का जहां कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो वहीं तमाम उन्हें लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी बेटी जोया अख्तर की फोटो करण जौहर के साथ शेयर कर उन्हें ट्रोल किया है।  

Javed Akhtar

एक यूजर ने लिखा, लगता है एनसीबी अगला समन जोया और फरहान को भेजने वाली है। क्योंकि करण की पार्टी में जोया भी मौजूद थीं। बॉलीवुड के ड्रग्स मामले को लेकर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को समन भेजा गया है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज शनिवार (26 सितंबर) को पूछताछ की जाएगी। 

Javed Akhtar

बीते दिन 25 सितंबर को NCB ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने NCB को एक वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में बताया है। इस ग्रुप में सिर्फ तीन लोग थे जिनके नाम जया, करिश्मा और दीपिका हैं। ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं और इसमें ज्यादातर ड्रग्स को लेकर बातें होती थीं। 

यह खबर भी पढ़े: सुनील गावस्कर और अनुष्का शर्मा विवाद में कूदीं कंगना रणौत, बोलीं- जब मुझे गाली दी गई, तुम चुप थी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended