संजीवनी टुडे

करण जौहर ने अनुष्का शर्मा का खोला एक बड़ा राज, सोशल मीडिया में मचा बवाल

संजीवनी टुडे 09-02-2019 12:45:15


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता, निर्देशक करण जौहर  का नया चैट शो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। इस शो में करण सबसे निजी सवाल पूछते है और यहां पर आने वाले मेहमान कई बड़े राज भी खोलते है। लेकिन हाल ही में करण जौहर ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया में काफी बवाल मच गया है। बता दें कि करण ने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर एक बड़ा राज खोला है। जी हां, उन्होंने बताया कि वह अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' में अनुष्का शर्मा के किरदार को फिल्म में इसलिए मरना पड़ा, क्योंकि ये रणबीर के किरदार को प्यार न करने की उसकी सजा मिली थी। 

 

इस फिल्म की कहानी वन साइडेड लव पर थी। इसमें अयान (रणबीर कपूर), एलिज़ (अनुष्का) को प्यार करता है, लेकिन एलिज वही फीलिंग अयान के लिए महसूस नहीं करती। वह कैंसर से मर जाती है। करण ने उसकी मौत के पीछे की कहानी बताई। करण का ये जवाब फैंस को पसंद नहीं आया। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

vbvcb

करण ने आगे कहा- फिल्म के लास्ट ट्रेक को काफी मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। लेकिन मुझे लगता है कि अनुष्का के किरदार को मरना था, वह अयान को प्यार नहीं करती है। मैंने इस किरदार को लिखा था। अयान उसे डूबकर प्यार करता है, लेकिन उसे बदले में वह प्यार नहीं मिलता। इसलिए सजा के तौर पर कैंसर का शिकार होकर मरना पड़ा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

करण जौहर के इस बयान के बाद एक यूजर ने लिखा है उसे इसलिए मरना पड़ा, क्योंकि वह उसे प्यार नहीं करती थी।  औरतों किसी पुरुष को रिजेक्ट करने की हिम्मत मत करना। नहीं तो आपको कैंसर हो जाएगा और आप मर जाओगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा है- इसल‍िए करण ने अपने कैरेक्टर को मारा क्योंकि वह बदले में एक पुरुष को प्यार नहीं करती थी। ये सब पर्सनल लाइफ के अनुभव से आता है, क्या दिमाग है। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended