संजीवनी टुडे

'ड्रग पार्टी' के आरोपों पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जरूरत पड़ने पर कानूनी तरीकों से निपटेंगे

संजीवनी टुडे 21-09-2019 10:04:47

करण जौहर ने कहा कि वह अपने आवास पर ड्रग पार्टी आयोजित करने के निराधार आरोपों को लेकर खफा हैं और भविष्य में इस तरह के आरोपों से वह कानूनी तरीके से निपटेंगे।


नई दिल्ली । अक्सर अपने घर पर दोस्तों के साथ पार्टी करना बहुत पसंद है। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने ऐसी ही एक पार्टी का आयोजन किया था। इस खाश पार्टी में करण के बुलावे पर दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर, रणबीर कपूर, विकी कौशल, अयान मुखर्ज़ी, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, ज़ोया अख्तर, वरुण धवन और नताशा दलाल जैसे सितारे पहुंचे थे। बता दें कि इस पार्टी का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया और कई लोगों ने इसके 'ड्रग’ पार्टी होने का आरोप लगाया।

यह खबर भी पढ़े:सलमान खान का बड़ा ऐलान, इस एक्टर के बिना No Entry की नहीं करूंगा शूटिंग

fghfgh

इस पार्टी को को लेकर करण जौहर ने कहा कि वह अपने आवास पर ड्रग पार्टी आयोजित करने के निराधार आरोपों को लेकर 'खफा' हैं और भविष्य में इस तरह के आरोपों से वह कानूनी तरीके से निपटेंगे। जौहर ने इंडिया टुडे कान्क्लेव 2019 में कहा, कितनी हास्यास्पद बात है। लोग हल्की फुल्की चीजों का विश्लेषण करते हैं। अगली बार अगर लोग इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो हम इसे सख्ती से लेंगे और जरूरत पड़ने पर कानूनी तरीकों से निपटेंगे। यह दोबारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

fghfgh

उन्होंने कहा कि पार्टी वाली रात उनकी मां ने भी 'डिनर' (रात का खाना) उनके साथ किया और बातचीत की। जौहर ने कहा, क्या मैं पागल हूं कि अगर किसी ऐसे पदार्थ का सेवन वहां किया जाता तो मैं दोस्तों का वीडियो सबके सामने लाउंगा। मेरी मां भी उसी मंजिल पर रहती हैं जिस पर वह ड्राइंग रूम है। वह हमारे साथ थीं, हमारे साथ उन्होंने खाना खाया। हमने बातचीत की। यह उस तरह की शाम थी।

sdfsdf

उन्होंने आगे कहा, ‘‘वह वापस चली गयीं और वीडियो बनाया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और मैं इस पर आ रही प्रतिक्रियाओं से वाकई नाराज हुआ।’’

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended