संजीवनी टुडे

कपिल शर्मा शो के विवाद की आंच सलमान तक पंहुची

संजीवनी टुडे 22-02-2019 08:38:11


मुंबई । पहले नवजोत सिंह सिद्धू और फिर कपिल शर्मा के बयानों के बाद सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के कामेडी शो का बायकाट करने की मांग लगातार बढ़ती जा रही है और सोनी चैनल के अंदरुनी सूत्र भी बताते हैं कि चैनल के अधिकारी इस शो की स्थिति से नाखुश हैं और अब कहा जा रहा है कि चैनल की टीम सलमान खान से बातचीत करना चाहती है, जिनकी प्रोडक्शन कंपनी इस शो का निर्माण कर रही है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

cvbcv

चैनल के सूत्रों ने माना कि सलमान खान से चैनल की टीम ने मिलने के लिए वक्त मांगा है। कहा जा रहा है कि चैनल की ओर से सलमान को भेजे गए मेल में पूरे विवाद की जानकारी देते हुए स्थिति पर चैनल की नाखुशी भी व्यक्त की है और इस मसले को लेकर मुलाकात के लिए वक्त मांगा है। चैनल के सूत्रों के अनुसार, कपिल शर्मा ने जब सिद्धू के बयानों का बचाव किया, तो चैनल ने इस पर आपत्ति की। इस पर कपिल शर्मा की ओर से सारी जिम्मेदारी सलमान खान पर डाल दी गई, जिनकी कंपनी को चैनल ने शो के निर्माण से जोड़ा है। पिछली बार कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन टीम ने सोनी चैनल को नाको चने चबवा दिए थे। 

cvbcv

सूत्रों के मुताबिक, सलमान की टीम ने अगले सप्ताह मीटिंग के लिए बुलाया है, साथ ही मीटिंग होने तक चैनल और सभी से इस विवाद को लेकर मीडिया में कुछ न कहने के लिए भी कहा गया है। ये सारा विवाद उस वक्त शुरु हुआ था, जब पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान की सरकार का बचाव किया था, तो लोगों ने सिद्धू पर बरसते हुए कपिल शर्मा के शो से उनको अलग करने की मांग करते हुए इस शो के बायकाट की मुहिम शुरु कर दी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद कपिल शर्मा ने नवजोत के बचाव में आगे आते हुए कहा कि अगर सिद्धू को शो से हटाने से आतंकवाद का ये मामला हल हो जाता है, तो सिद्धू खुद ये शो छोड़ देंगे। इसके बाद सिद्धू से नाराज लोगों ने अब कपिल शर्मा की टिप्पणी पर एतराज करते हुए उनके शो के बायकाट की मुहिम को सोशल मीडिया पर और तेज कर दिया। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now