संजीवनी टुडे

डिप्रेशन में डूबे रहे कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर के हाथ लगी बड़ी मूवी

संजीवनी टुडे 17-04-2018 17:21:20

नई दिल्‍ली। कपिल शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार अपने विवादों को लेकर सोशल मिडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से कपिल को बुरे दिनों का सामना करना पड़ा है। कपिल के मुताबिक वो डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं और कुछ पर्सनल प्रॉब्‍लम की वजह से उनका काम करने में मन नहीं लग रहा।

ू

कपिल के इस अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से उनके हाथ से एक बड़ा ऑफर निकल गया है। वहीं कपिल से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर भी खूब खबरों में छाए हुए हैं। सुनील के नए शो को भी फैंस का काफी सपोर्ट मिला है। लेकिन अब सुनील के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। 

ू

खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर के लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी खुल गए हैं। सुनील डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म 'छूरियां' में लीढ रोल प्‍ले करते दिखेंगे। विशाल भारद्वाज की फिल्‍म 'छूरियां' में सुनील के साथ दो लीड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान का नाम भी सामने आया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में विशाल भारद्वाज ने बताया कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी। फिल्‍म की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं और इन दिनों एक्टर्स राजस्थान के कल्चर और वहां की बोलचाल को सीखने के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं। 

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended