संजीवनी टुडे

कानपुर में हुई घटना पर भड़के कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर की न्याय की मांग

संजीवनी टुडे 04-07-2020 14:36:59

मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता कपिल शर्मा ने कानपुर घटना में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के लिए न्याय की मांग की है।


नई दिल्ली। शुक्रवार को कानपुर में पुलिसकर्मियों और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस घटना के बाद से जहां लोग गुस्से में है वहीं वो इस घटना में शहीद हुए पुलिसकर्मियों की बहादुरी को सलाम भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है और शहीदों को श्रंद्धाजलि दे रहा हैं। 

वहीं इन सब के बीच मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता कपिल शर्मा ने कानपुर घटना में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के लिए न्याय की मांग की है। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर इस घटना के प्रति रोष जताते हुए ट्वीट किया -''मैं रेस्ट इन पीस नहीं बोलूंगा क्योंकि मुझे पता है इन शहीदों को तब तक शांति नहीं मिलेगी जब तक आरोपियों को पकड़ मार ना दिया जाए।यूपी पुलिस को ताकत मिले कि वो दोषियों को पकड़ मार सकें!'

कपिल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कपिल के इस ट्वीट का समर्थन भी कर रहे हैं। वहीं कानपुर में हुई इस बर्बर घटना के बाद से प्रशासन ने और सख्ती से कार्रवाई करने के आदेश दिए है। इस घटना के बाद से पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई तेज कर दी है और इस घटना के मुख्य अपराधी विकास दुबे की तलाश कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर एयरपोर्ट: इमरजेंसी लाइट की बैटरी में भरकर लाए 31.99 किलो सोना बरामद, 14 तस्कर गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: खतरनाक हो सकती है नींद की गोली, अगर आप भी लेते हैं तो हो जाएं सावधान!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended