संजीवनी टुडे

बॉलीवुड के भाईजान की इस हरकत की वजह से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का हुआ पैचअप, आ रहे है फिर से हंसाने

संजीवनी टुडे 13-11-2018 17:54:33


मुंबई। इंडिया में अपनी कॉमेडी से सबका दिल जितने वाले कलकारों में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का नाम सबसे ऊपर आता है। दोनों के शो 'द कपिल शर्मा शो' में 2017 की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त झगड़ा हो गया था। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद शो की टीआरपी के साथ कपिल शर्मा की सेहत पर भी बुरा प्रभाव पड़ा और मेकर्स ने 'द कपिल शर्मा शो' को बंद कर दिया था।

  gnshy

अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने अपनी दुश्मनी भूलाकर एक साथ स्टेज शेयर करने पर सहमति जता दी है। जी हां, दोनों साथ में सोनी टीवी पर जल्द ही अपने शो के साथ वापसी करने वाले हैं। इन दोनों को एक साथ लाने के पीछे किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का हाथ है। 

gnshy

खबर है कि दोनों में ये दोस्ती सुपरस्टार सलमान खान ने करवाई है, जिनके साथ अभी सुनील फिल्म भारत में काम कर रहे हैं। इसी दौरान सलमान ने इन दोनों का पैचअप करवा दिया। दरसल सलमान खान ही कपिल के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं और सलमान जानते हैं कि शो के लिए सुनील का साथ आना कितना जरूरी है। जब सलमान ने सुनील से शो में वापस आने के लिए कहा तो वो सलमान को मना नहीं कर पाए और उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी।

gnshy

आपको बता दे कपिल के शो कॉमेडी शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ के खत्म होने के बाद उन्होंने फ़ैमिली टाइम विद कपिल के नाम से एक शो शुरू किया लेकिन लगातार तबियत ख़राब होने और बार बार शूट कैंसिल होने के कारण शो को तीन एपिसोड बाद ही बंद कर दिया गया। अब वो इस महीने के अंत तक 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग फिर से शुरू हो सकती है, जबकि दिसंबर के तीसरे हफ्ते में नए सीजन के पहले एपिसोड को टेलीकास्ट किया जाएगा। ख़बरों के मुताबिक इसी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। मुंबई की फिल्मसिटी में सेट लगना भी शुरू हो गया है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कपिल के इस शो का भरतीय दर्शको को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now