संजीवनी टुडे

'83' में दीपिका-र‍णवीर के लुक पर आया कपिल देव की पत्नी रोमी का बड़ा बयान

संजीवनी टुडे 24-02-2020 07:51:24

फिल्म 83 से कुछ दिनों पहले दीपिका और रणवीर का नया लुक सामने आया था। जिसमें रणवीर सिंह कपिलदेव की भूमिका में हैं जबकि दीपिका पादुकोण कपिल की पत्नी रोमा देव के किरदार में दिखी।


नई दिल्ली । साल 1983 में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित फिल्म 83 से कुछ दिनों पहले दीपिका और रणवीर का नया लुक सामने आया था। जिसमें रणवीर सिंह कपिलदेव की भूमिका में हैं जबकि दीपिका पादुकोण कपिल की पत्नी रोमा देव के किरदार में दिखी। फिल्म के निर्देशक कबीर खान है। फिल्म  '83' 10 अप्रैल, 2020  को हिन्दी,तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

83

इस फिल्म के पोस्टर को लेकर कपिल देव की पत्नी रोमी ने कहा कि वह '83' में दीपिका पादुकोण और र‍णवीर सिंह को उनकीं जिंदगी का किरदार निभाते हुए देखकर वह खुश हैं। 

83

रोमी ने कहा, ''यह देखना काफी अच्छा है कि रणवीर और दीपिका हमारा किरदार अदा कर रहे हैं। रणवीर ने जिस तरह से किरदार को निभाया है, उससे स्पष्ट है कि यह उनके दिल के करीब है। यह कुछ ऐसा था जिसको लेकर वह उत्साहित थे और पूरे समर्पण और कठिन मेहनत के साथ निभाया''। 

83

उन्होंने आगे कहा, 'मैंने वह तस्वीर देखी जिसे दीपिका ने साझा किया है। कैसे दीपिका लाजवाब नहीं लग सकती हैं। हम मिले और लगभग पूरा दिन बातचीत में बिताया। मुझे उनके साथ बात करना अच्छा लगा, हमारा दिन अच्छा व्यतीत हुआ और हमने आराम से आम चीजों पर बात की। 

यह खबर भी पढ़े:Indian Idol 11: सनी हिंदुस्तानी बने विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख रुपए

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended