संजीवनी टुडे

'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक की शादी आज, देखें Inside Photos

संजीवनी टुडे 21-06-2018 21:50:45


मुंबई। टीवी शो ''शक्ति'' की सौम्या 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी करेंगी। दोनों की शादी शिमला में पंजाबी और हिमाचली रीति रिवाज से होगी। बुधवार को उनकी मेहंदी और संगीत फंक्शन हुआ। रुबीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। 

fdgddd

शक्ति सीरियल में किन्नर बहू का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 21 जून को बॉयफ्रेंड अभि‍नव दुबे के साथ शादी रचा ली है। रुबीना शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं। आइए देखें रुबीना और अभि‍नव दुबे की शादी की Inside Photos...

fdgddd

मेहंदी फंक्शन के लिए रुबीना ने ऑलिव ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। एक्ट्रेस ने डैंगलर ईयरिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया। वहीं अभिनव ने ब्लू कुर्ते के साथ व्हाइट वेस्ट कोर्ट और पायजामा पहना। तस्वीर में दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं। 


अपने संगीत सेरेमनी में दोस्तों और मंगेतर अभिनव के साथ डांस करते हुए रुबीना। बता दें, उनकी शादी के फंक्शन को अटेंड करने टीवी इंडस्ट्री से कई सेलेब्स शिमला गए हैं। इनमें शरद-कीर्ति, हुसैन-टीना,सृष्टि रोड़े, गौतम हेगड़े आदि शामिल हैं। 

Required Sr. sales executive in Jaipur for real estate field post your C.V. info@sanjeevnigroup.com

MUST WATCH  

यह शादी हिमाचली और पंजाबी रिवाजों के साथ रचाई गई।  उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें रूबिना 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रही है। जबकि अभिनव दृष्टि धामी के साथ सीरियल 'सिलसिला बादलते रिश्तों' का में लीड एक्टर की भूमिका में हैं। 

 

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended