संजीवनी टुडे

कन्नड़ फिल्म 'लॉ' का ट्रेलर रिलीज, 17 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

संजीवनी टुडे 10-07-2020 18:56:00

रघु समर्थ के निर्देशन में बनी कन्नड़ फिल्म लॉ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी।


मुंबई। रघु समर्थ के निर्देशन में बनी कन्नड़ फिल्म 'लॉ' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म 17 जुलाई, 2020 को दुनिया भर के 200 से अधिक देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च की जाएगी। फिल्म में रागिनी प्रज्वला मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में उनके अलावा सिरी प्रह्लाद और दिग्गज अभिनेता चंद्रू भी प्रमुख भूमिका में होंगे। अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म का ट्रेलर का लिंक ट्विटर पर शेयर किया है।

'लॉ' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म से रागिनी प्रज्वला बतौर अभिनेत्री डेब्यू कर रही है। फिल्म में वह नंदनी नाम की युवती का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में वह वकील की भूमिका में हैं। 

फिल्म 'लॉ का निर्माण अश्विनी पुनीत राजकुमार व एम गोविंदा ने किया है और यह फिल्म रघु समर्थ द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली सैंडलवुड इंडस्ट्री की पहली फिल्म है। इस फिल्म का प्रीमियर 17 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से होगा।

यह खबर भी पढ़े: जीतू पटवारी का बड़ा बयान, शिवराज को बताया कमजोर CM, सिंधिया पर साधा निशाना

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस की उत्पत्ति वाला चीन का वुहान अब भयंकर बाढ़ की चपेट में डूबा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended