संजीवनी टुडे

करण जौहर की 'हाउस पार्टी' पर कंगना की बहन का रिएक्शन, शायराना अंदाज में कसा तंज

संजीवनी टुडे 01-08-2019 09:16:37

करण जौहर के घर हुई हाउस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। अब बॉलीवुड क्वीन की बहन रंगोली चंदेल ने भी इस वीडियो पर तंज कसा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के घर हुई हाउस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। अब बॉलीवुड क्वीन की बहन रंगोली चंदेल ने भी इस वीडियो पर तंज कसा है।  

cvbcvb

रंगोली ने लिखा है, 'हर इक जिस्म घायल, हर इक रूह प्यासी, निगाहो मे उलझन, दिलों में उदासी, ये दुनिया है या आलमे-बदहवासी, ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है ये दुनिया अगर मिल भी जाये तो क्या है !'

cvbcvb

कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो रंगोली के ट्वीट पर कंगना रनौत का हवाला दे रहे हैं।  एक यूजर ने कंगना का 2018 का कान्स की ऑफ्टर पार्टी का वीडियो शेयर किया है। जिसमें कंगना बेफिक्रे अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। यूजर ने लिखा- वे लोग मेंटल नहीं हैं। जरा अपनी बहन को देखो। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें कि इस खाश पार्टी में करण के बुलावे पर दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर, रणबीर कपूर, विकी कौशल, अयान मुखर्ज़ी, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, ज़ोया अख्तर, वरुण धवन और नताशा दलाल जैसे सितारे पहुंचे थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended