संजीवनी टुडे

कंगना की बहन ने किए तीखे प्रहार, कहा-'महेश भट्ट ने मेरी बहन की तरफ चप्पल फेंकी और उनको फिल्म...'

संजीवनी टुडे 17-04-2019 12:55:43


मुंबई । अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने एक बार फिर भट्ट परिवार को निशाने पर लेते हुए महेश भट्ट पर तीखा हमला बोला है। कंगना की बहन ने इस बात का खंडन किया है कि कंगना को फिल्म गैंगस्टर में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था। सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट में रंगोली का कहना था कि गैंगस्टर में कंगना का सिलेक्शन निर्देशक अनुराग बसु ने किया था और इसमें महेश भट्ट का कोई हाथ नहीं था। रंगोली का कहना है कि महेश भट्ट उस कंपनी में क्रिएटिव हेड के तौर पर काम करते थे, जिस कंपनी में गैंगस्टर का निर्माण हुआ था। बाद में वो लम्हे के बाद कंगना ने महेश भट्ट द्वारा लिखी फिल्म धोखा में काम करने से मना कर दिया था, जिसमें कंगना को एक आत्मघाती महिला का रोल करना था और कंगना द्वारा मना करने पर महेश भट्ट ने दफ्तर में ही सबके सामने कंगना पर चिल्लाना शुरु कर दिया था। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbvc

रंगोली ने एक और घटना का जिक्र करते हुए पोस्ट में लिखा है कि जब कंगना वो लम्हे के प्रीव्यू शो में पंहुची, तो महेश भट्ट ने उनकी तरफ चप्पल फेंकी और उनको फिल्म नहीं देखने दी। उस रात कंगना रोतीं रहीं और उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 19 साल की थी। रंगोली इससे पहले महेश भट्ट की पत्नी सोन राजदान और बेटी आलिया के अप्रवासी होने को लेकर काफी कुछ लिख चुकी हैं। 

cvbvc

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रंगोली का कहना था कि ये दोनों धर्म के नाम पर नफरत फैलाती हैं और दोनों को इस देश में रहने का हक नहीं है। आलिया के साथ फिल्म हाईवे में काम करने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा ने जब आलिया के समर्थन में पोस्ट लिखी, तो रंगोली ने रणदीप हुड्डा को एक फ्लाप एक्टर बताते हुए उनको करण जौहर का चाटुकार बता दिया। रणदीप हुड्डा के साथ कंगना ने करण जौहर की कंपनी की फिल्म उंगली में काम किया था। रंगोली का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप ने कंगना को सेट पर बहुत परेशान किया था।

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended