संजीवनी टुडे

दीपिका के टिकटॉक वीडियो पर कंगना का आया रिएक्शन, बोलीं- असंवेदनशीलता के लिए माफी मांगें

संजीवनी टुडे 21-01-2020 12:26:12

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। अब एक्ट्रेस का एक टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे एक मेकअप आर्टिस्ट को छपाक लुक बनाने के लिए कहती हैं।


नई दिल्ली । दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। 10 जनवरी को छपाक को 1700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। ये दीपिका पादुकोण के होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है, जिसे मेघना गुलज़ार ने निर्देशित किया है। फिल्म को एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनाया गया है।

यह खबर भी पढ़े:एक बार फिर जाह्नवी ने रेड साड़ी पहन सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

KANGNA

अब एक्ट्रेस का एक टिक टॉक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे एक मेकअप आर्टिस्ट को छपाक लुक बनाने के लिए कहती हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने दीपिका को खूब खरी-खोटी सुनाई। अब इस वीडियो पर कंगना रनौत का रिएक्शन भी सामने आया है। 

KANGNA

अब इस मामले में कंगना रनौत ने इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि मेरी बहन एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और वे दीपिका के इस वीडियो से काफी हर्ट हुई हैं। कंगना ने बताया कि ये काफी असंवेदनशील वीडियो था और मैं उम्मीद करती हूं कि दीपिका के पास इसे बनाने का कोई ना कोई कारण होगा।  

KANGNA

कई बार ऐसा होता है कि आपकी मार्केटिंग टीम लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के लिए कुछ ना कुछ तैयार कर रही होती है और कई बार आप अनचाहे तरीके से कुछ असंवेदनशील कर जाते हो। ये कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को भी इस तरह का लुक अचीव करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए और मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है। 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended