संजीवनी टुडे

ऋतिक रोशन के किस्से पर होगी कंगना की नई फिल्म

संजीवनी टुडे 14-02-2019 17:27:53


मुंबई । मणिकर्णिका के बाद कंगना ने अपने निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म की योजना को सामने रखा, तो किसी को हैरानी नहीं हुई। कंगना ने तय किया है कि अब वे अपनी जिंदगी पर फिल्म बनाएंगी और निर्देशन की कमान इस बार भी खुद संभालेंगी। सूत्र बताते हैं कि कंगना की इस फिल्म के केंद्र में ऋतिक रोशन के साथ उनके रिश्तों की बानगी होगी कि कैसे फिल्मों के सुपर स्टार ने एक हीरोइन के विश्वास को छला और उसे धोखा दिया।जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

फिल्म में करण जौहर के साथ परिवारवाद को लेकर कंगना के टकराव को भी अहमियत दी जाएगी। इसके अलावा कंगना का हीरोइन बनने के लिए अपना संघर्ष भी इस फिल्म का हिस्सा होगा। कंगना ने खुद माना था कि जब वे फिल्मों में मौका पाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, तो एक वक्त ऐसा आ गया था, जब वे एक पार्न फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई थीं। 

मणिकर्णिका का लेखन करने वाले हैदराबाद के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद कंगना की इस फिल्म का लेखन करेंगे। अभी तक ये तय नहीं है कि कंगना अपनी इस फिल्म पर कब से काम शुरु करेंगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस वक्त कंगना के पास अश्विनी अयैर तिवारी की फिल्म पंगा है, जिसमें उनके हीरो राजकुमार राव हैं। ये फिल्म एकता कपूर की बालाजी बना रही है।

More From entertainment

Trending Now
Recommended