संजीवनी टुडे

कंगना का पहलाज निहलानी पर सनसनीखेज आरोप

संजीवनी टुडे 28-03-2019 19:17:41


मुंबई। बालीवुड की बेबाक अभिनेत्री कही जाने वाली कंगना ने अतीत में रितिक रोशन और करण जौहर से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक न जाने कितने सितारों को लपेटे में लिया है। इस बार कंगना ने हिंदी फिल्मों के वरिष्ठ फिल्मकार और सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

कंगना जब अपने कैरिअर के शुरुआती दौर में थीं, तो पहलाज निहलानी ने कंगना के साथ एक फिल्म बनाने की योजना बनाई थी। इसी फिल्म को लेकर कंगना ने आरोप लगाया है कि पहलाज निहलानी ने इस फिल्म के लिए उनको कम कपड़ों में आडिशन के लिए बुलाया। कंगना के अनुसार, मैं बहुत असहज महसूस कर रही थी, लेकिन विवश थी, क्योंकि मेरे पास काम नहीं था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 इस फिल्म का नाम आई लव यू बास था, जो एक आफिस में काम करने वाली लड़की और उसके अधेड़ उम्र वाले बॉस के रिश्तों की कहानी थी। फिल्म की अधिकारिक रुप से घोषणा की गई थी और इसके पहले पोस्टर का डिजाइन भी रिलीज किया गया था, लेकिन बिना शूटिंग के ही इस फिल्म की योजना को बंद कर दिया गया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पहलाज निहलानी अभी तक कंगना के इस आरोप पर प्रतिक्रिया के लिए उपबल्ध नहीं थे। पहलाज निहलानी ने हाल ही में गोविंदा को लेकर रंगीला राजा फिल्म बनाई थी, जो बाक्स आफिस पर नहीं चली थी। पहलाज निहलानी ने रंगीला राजा में मीशिका चौरसिया नाम की नई हीरोइन को लांच किया। रंगीला राजा के बाद पहलाज निहलानी ने मीशिका चौरसिया के साथ इसी आईलव यू बास की कहानी पर फिल्म बनाने का फैसला किया था। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended