संजीवनी टुडे

पाकिस्तानी सिनेमाघरों में चल रही है कंगना की फिल्म मणिकर्णिका

संजीवनी टुडे 17-02-2019 11:22:51


मुंबई । पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद से मुखर हुईं कंगना ने कड़ा रुख अपनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार से पाकिस्तान को बर्बाद करने की मांग करते हुए कहा है कि अब माफी नहीं, इस देश को बर्बाद करने का समय आ गया है। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

साथ ही पाक यात्रा पर जाने को लेकर कंगना ने शबाना आजमी को आड़े हाथों लिया, लेकिन कंगना की हालिया रिलीज फिल्म मणिकर्णिका अब भी पाकिस्तानी सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है। पाक सिनेमाघरों से इस फिल्म को वापस लेने के सवाल पर कंगना की टीम कुछ कहने से बच रही है। 

टीम के एक सदस्य ने इसे वितरण का मामला बताते हुए सारी जिम्मेदारी जी स्टूडियो पर डाल दी, जिसने इस फिल्म का निर्माण किया है। मणिकर्णिका के पाकिस्तानी सिनेमाघरों में दिखाए जाने को लेकर लेखक अपूर्वा इसरानी ने इसे कंगना का दोहरा चेहरा बताया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उनका कहना है कि एक तरफ कंगना हर किसी की आलोचना करके खुद को देशभक्त साबित करने की कोशिश कर रही हैं और दूसरी ओर, अपनी फिल्म को पाकिस्तान में दिखाकर वे पैसा भी कमा रही हैं। जी स्टूडियो की ओर से इस मामले में कुछ कहने से मना कर दिया है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now