संजीवनी टुडे

जया के बयान पर कंगना का पलटवार, कहा- कौनसी थाली दी है जया जी, हीरो के साथ सोने के बाद मिलता है 2 मिनट का रोल

संजीवनी टुडे 17-09-2020 11:12:16

इससे पहले कंगना ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं।


मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में घमासान जारी है। ड्रग विवाद पर बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है और अब खुलकर जुबानी जंग हो रही है। ड्रग का मामला संसद में भी पहुंच चुका है। इसकी शुरुआत रवि किशन ने की थी, जिसके बाद सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने उन पर निशाना साधा था और कहा था कि 'जिस थाली में खाया उसी में छेद करना गलत है।' अब उनके इस बयान पर कंगना रनौत ने निशाना साधा है।  

Kangana Ranaut retweeted Jaya Bachchans video and wrote  Jaya ji would you still say the same if my

जया बच्चन की ओर से संसद में दिए गए बयान ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन के बयान 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं' को लेकर एक बार फिर से कंगना रनौत ने सीधा हमला बोला है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने जया बच्चन को आड़े हाथों लिया और पूछा है कि आखिर जया बच्चन और उनकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है? 

कंगना ने एक ट्वीट में लिखा,कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्‍म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्‍मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।'

Kangana attacked Jaya Bachchan said  even if I were your daughter you would have said the same thing

बता दें कि मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने संसद में बोलते हुए मंगलवार को कहा था, 'कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं, ये वो लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

Kangana Ranaut

इससे पहले कंगना ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। उन्होंने शीर्ष बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी से उनका रक्त परीक्षण कराने तक की चुनौती दे डाली थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यह खबर भी पढ़े: सीमा पर तनाव के बीच आज राज्यसभा को संबोधित करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

यह खबर भी पढ़े: भारत में आज फिर भड़का कोरोना, बीते 24 घंटे में मिले 97 से ज्यादा नए संक्रमित, 83,198 मरीजों ने दम तोडा

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended