संजीवनी टुडे

हाईकोर्ट के फैसले पर कंगना का ट्वीट: 'मेरे टूटे हुए सपनों पर हंसने वालों का शुक्रिया'

संजीवनी टुडे 27-11-2020 21:34:24

बीते दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय में अवैध रूप से तोड़ फोड़ की गई थी, जिसके विरोध में अभिनेत्री ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था।


मुंबई। बीते दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय में अवैध रूप से तोड़ फोड़ की गई थी, जिसके विरोध में अभिनेत्री ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। वहीं इस मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज फैसला सुना दिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि इस बात के प्रमाण हैं कि स्ट्रक्चर पहले से मौजूद था। बीएमसी की कार्रवाई गलत इरादे से की गई थी। उच्च न्यायालय ने बीएमसी के ध्वस्तीकरण के  आदेश को निरस्त कर दिया है। कंगना को हुए नुकसान के आकलन के लिए मूल्यांकनकर्ता को नियुक्त करने की बात कही ताकि मुआवजा राशि निर्धारित की जा सके। 

वहीं अब इस मामले पर हाईकोर्ट के फैसले के बाद कंगना ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं है, बल्कि यह लोकतंत्र की जीत है। आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और मेरे टूटे सपनों पर हंसने वालों का भी शुक्रिया। इसका एकमात्र कारण है कि आप खलनायक की भूमिका निभाते हैं। इसलिए मैं एक हीरो हो सकती हूं!'

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो कंगना इन दिनों हैदराबाद में फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग एवं फिल्म 'धाकड़' की तैयारियों में व्यस्त है। इसके अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी नजर आयेंगी।

यह खबर भी पढ़े: किसानों का दिल्ली कूच: बैरिकेडिंग तोड़कर पहुंचे दिल्ली, राजधानी में चारों ओर जाम की स्थिति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended