संजीवनी टुडे

कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर लगाया गंभीर आरोप, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 05-07-2020 09:08:07

कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले लोगों पर आरोप लगाया है। बाहर के कई चापलूस लोग कंगना द्वारा शुरू किए गए मुहीम को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। वे मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं और उसके लिए वे कंगना पर हमला करते हैं।


नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले लोगों पर आरोप लगाया है। हाल ही में एक यूजर ने तापसी पन्नू से जुड़े कुछ आर्टिकल्स ट्वीट किए। उस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट आया, 'बाहर के कई चापलूस लोग कंगना द्वारा शुरू किए गए मुहीम को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। वे मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं और उसके लिए वे कंगना पर हमला करते हैं। ऐसा करने से उन्हें फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं। शर्म आनी चाहिए तुम्हें तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छीन रही हो और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो'।

Taapsee Pannu

वहीं तापसी ने ट्वीट कर टोनी गस्किन्स के कुछ कोट्स शेयर किए हैं और लिखा, 'मैंने पिछले कुछ महीनों में कुछ चीजों का पालन किया है। इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली। इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं शेयर कर रही हूं।'

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों एक्ट्रेस ने एक दूसरे को लेकर कमेंट किया हो। इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉपी कहा था। कंगना की टीम ने इससे पहले कंगना का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कहती हैं, 'क्या ये सोचना ठीक है कि सिर्फ सेना युद्ध करती है, इसमे हमारा कोई योगदान नहीं है। क्या हम भूल गए हैं वो वक्त जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि अगर अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है तो उनके बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा। क्या ये जरूरी नहीं कि हम भी इस युद्ध में हिस्सा लें क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है। भारत की अस्मिता का बड़ा हिस्सा है'। 

Taapsee Pannu

कंगना ने आगे कहा था, 'हमें चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना होगा ताकि वो यहां से कमाई हुई संपत्ति से हथियार खरीदकर हमारे सेनिकों पर हमला ना करे। हमें प्रतिज्ञा लेनी होगी कि हम चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करेंगे और इस युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को जिताएंगे। जय हिंद'।

यह खबर भी पढ़े: कितनी भी अच्छी फिल्म बना लूं, वो बॉक्स ऑफिस के लिए कम पड़ जाती है: अरशद वारसी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended