संजीवनी टुडे

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने अब इस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लताड़ा

संजीवनी टुडे 22-02-2019 08:20:31


मुंबई । एक तरफ कंगना गुस्से में नजर आती हैं, तो दूसरी तरफ उनकी बहन रंगोली भी कम गुस्से वाली नहीं हैं। सोशल मीडिया से कंगना तो खुद को दूर रखती हैं, लेकिन यहां उनकी बहन रंगोली मोर्चा संभालती हैं और कंगना का विरोध करने वालों से टकराने से गुरेज नहीं करतीं।कंगना की हालिया फिल्म मणिकर्णिका के विवाद को लेकर भी साउथ के निर्देशक कृष से पहले रंगोली का ही विवाद हुआ। कंगना इस विवाद में आगे जाकर कूदी थीं। अब कंगना की तरफ से एक बार फिर मोर्चा संभालते हुए उनकी बहन रंगोली ने एक्ट्रेस मिनी माथुर को सोशल मीडिया पर लताड़ा है। एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर का कसूर सिर्फ इतना था कि सोशल मीडिया पर उन्होंने मणिकर्णिका को सामान्य फिल्मों की श्रेणी में रख दिया था। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

bvn

ये विवाद उस वक्त पैदा हुआ, जब मिनी माथुर ने जोया अख्तर की फिल्म गलीब्वाय देखकर उसकी तारीफों के पुल बांधे, तो किसी ने मिनी माथुर से पूछ लिया कि क्या उनको मणिकर्णिका पसंद नहीं आई, तो मिनी माथुर का जवाब था कि हर फिल्म देखने के लिए उनके पास वक्त नहीं होता। 

bvn

कंगना की बहन रंगोली ने इसे ही मुद्दा बना लिया और मिनी माथुर को लताड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मणिकर्णिका को हर फिल्म की श्रेणी में रखना सही नहीं है। ये रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर बनी फिल्म है, जिसे सर्वश्रेष्ठ पीरियड फिल्म माना गया है और इसे बनाने वाली हीरोइन कंगना भी कोई सामान्य एक्ट्रेस नहीं है। 

bvn

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रंगोली के मुताबिक, कंगना भारत माता से बहुत प्यार करती हैं और किसी ऐसे इंसान को पसंद नहीं करतीं, जो देशभक्ति की संवेदनाओं की मजाक उड़ाने की कोशिश करे। रंगोली ने कहा कि मणिकर्णिका को देखने के लिए अगर आपके पास फुर्सत नहीं है, तो ये आपकी परेशानी है। कई टीवी शोज की प्रस्तोता रहीं मिनी माथुर ने अब रंगोली के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended